Breaking News

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की सगाई की डेट कन्फर्म, शुरू हुई तैयारी

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ वक्त से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से दोनों को मुंबई में साथ में स्पॉट किया गया है उसी पल से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रही चर्चा में थीं। अब खबर आ रही है कपल 13 मई को दिल्ली के 5 स्टार होटल में रिंग एक्सचेंज करने वाले हैं। इसके लिए कपल कल मुंबई से रवाना होकर दिल्ली पहुंचेंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट में हैं। कुछ वक्त पहले दोनों को मुंबई के एक रेस्ट्रॉ के बाहर पहले डिनर फिर लंच डेट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान पैपराजी ने दोनों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। उसी वक्त से हर तरफ बस दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में थीं। उसके बाद कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया गया।

इसी बीच खबर आई थी कि करीबियों की मौजूदगी में कपल की रोका सेरेमनी हो गई है। उनकी रोका सेरेमनी में सिर्फ घर के खास लोग ही मौजूद रहे। अब खबर सामने आई है कि दोनों 13 मई को दिल्ली के एक आलीशान होटल में सगाई करने वाले हैं। उनकी सगाई सेरेमनी में बेहद खास और करीबी लोग ही मौजूद रहेंगे।

हाल ही में खबर आ रही थी कि कपल ने फैमिली की मौजूदगी में रोका सेरेमनी कर ली है। अब खबर आ रही है कि दोनों 13 मई को दिल्ली में सगाई करने वाले हैं।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...