Breaking News

निर्देशक जितिन के जीथ्री की लघु फिल्म “छावा” को मिला शानदार रिस्पॉन्स

मुंबई। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म ‘छावा’ (Film Chhaava) अनाउंसमेंट के साथ ही चर्चा में है। लेकिन इस बीच जियो सिनेमा पर छावा नाम से एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

‘मैं फरियादी’ के बाद सुधीर यदुवंशी के ‘बम भोले बम’ का धमाल

डायरेक्टर जितिन के जीथ्री ने इसमें बेहतरीन निर्देशन दिया है। इस शॉर्ट फिल्म का निर्माण जीथ्रीरॉक्स प्रोडक्शन ने किया है। फिल्म में पायल कालरा और बिस्वजीत मैती ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के डीओपी और एडिटर सुभाष पाल हैं।

छावा एक लड़की सुमन की कहानी है, जिसका प्रेमी उसे परेशान करता है। ऐसे में जब वह आत्महत्या करने वाली होती है तो उसकी मुलाकात एक दूसरे शख्स से होती है और वह उसके करीब आने लगती है, लेकिन फिर एक ऐसा मोड़ आता है जो आपको हैरान कर देगा। इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। यह फिल्म प्यार और भावनाओं के बारे में है।

आपको बता दें कि वर्षों से विज्ञापन जगत से जुड़े रहे निर्देशक जितिन के जीथ्री द्वारा निर्देशित कई म्यूजिक वीडियो ने काफी लोकप्रियता हासिल की है, जिनमें “थप्पड़” और नाराज़ी गाने उल्लेखनीय हैं। उनके संगीत वीडियो की सफलता की कुंजी यह है कि उनमें एक कहानी, अवधारणा और वर्णन है।

जान्हवी ने शिखर के साथ रिश्ता किया कंफर्म? गले के हार की वजह से चर्चा में आईं अभिनेत्री

निर्देशक जितिन के जीथ्री ने कहा कि मेरी लघु फिल्म छावा को मिल रही प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं। यह एक अलग कंटेंट वाली फिल्म है। मैं छावा को इतने बड़े मंच पर रिलीज करने के लिए जियो सिनेमा का भी आभार व्यक्त करता हूं। इसी नाम से आने वाली बॉलीवुड फिल्म के बारे में जितिन ने कहा कि वह एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जबकि मेरी शॉर्ट फिल्म छावा का विषय और कहानी बिल्कुल अलग है।

About Samar Saleel

Check Also

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, एक्स पर लगी प्रतिक्रियाओं की लड़ी

अपनी सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एक महाकाव्य ड्रामा सीरीज ...