Breaking News

इस नए लुक में नजर आई देबीना बनर्जी, देखते रह गए फैस

टेलीविजन एक्ट्रेस देबीना बनर्जी कभी भी सुर्खियों में आने से नहीं चूकती हैं. तो वह अपने इंस्टाग्राम फीड के लिए अपनी दो एंजेल्स – लियाना और दिविशा के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं. भले ही फोटो-शेयरिंग ऐप एक्ट्रेस के जीवन में एक झलक प्रदान करता है, यह अक्सर बदसूरत हो जाता है और देबिना को अनावश्यक ट्रोलिंग का शिकार बनाता है.

उदाहरण के तौर पर, उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट – तस्वीरों की एक वेबसीरिज जहां देबीना एक बोल्ड, प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने देबिना की पोस्ट पर कमेंट किया, उन्हें उनके बोल्ड आउटफिट चॉइस के लिए बुलाया, खासकर इसलिए क्योंकि उन्होंने टेलीविजन पर सीता माता की भूमिका निभाई है.

देबिना बनर्जी को प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने टेलीविजन शो रामायण में सीता की भूमिका निभाई. उनके अब पति गुरमीत चौधरी इसी शो में भगवान राम की भूमिका में नजर आए थे. गुरमीत और देबिना अपने शो रामायण के दौरान मिले और प्यार हो गया. पांच साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद, गुरमीत ने रियलिटी टीवी शो पति, पत्नी और वो में देबिना को प्रपोज किया. दोनों ने 2011 में शादी की थी. देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टेलीविजन के पावर कपल में से एक हैं.

देबिना बनर्जी इन दिनों खुद को अपनी मां की ड्यूटी में व्यस्त रख रही हैं.  दो बच्चों की मां अक्सर अपने दैनिक जीवन की झलकियां इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं. हाल ही में, देबिना को मॉम सेलेब्रिटी ‘ऑफ द ईयर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया था और उन्होंने उसी का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरों की एक सीरिज साझा की. इस पोस्ट में देबिना की चार तस्वीरें एक रिस्क, प्लंजिंग नेकलाइन आउटफिट में, कैमरे के लिए पोज देते हुए और उनकी ट्रॉफी की एक अंतिम तस्वीर दिखाई गई.

About News Room lko

Check Also

काव्या को रोता देख अमिताभ बच्चन को लगा बुरा, कहा- मेरी प्रिय! कोई बात नहीं, कल एक और दिन है

बीती रात कोलकाता नाइट राइडर्स की सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ ही आईपीएल 2024 ...