Breaking News

तेलंगाना: टीआरएस और बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी कहा-“दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और…”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियां एक ही सिक्के के दो पहलू हैं और लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ हैं और पैसे की राजनीति में लिप्त हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और टीआरएस एक ही हैं।

कांग्रेस सांसद ने टीआरएस और बीजेपी दोनों पर खरीद-फरोख्त और सरकारों को गिराने का आरोप लगाया। “मैं यहां स्पष्ट रूप से कहना चाहूंगा कि, हमारे लिए, भाजपा और टीआरएस एक ही हैं। वे एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। वे दोनों एक साथ काम करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा आपको इसे समझने की जरूरत है। वे एक दूसरे की मदद करते हैं।जनता को इसे समझने की जरूरत है। टीआरएस दिल्ली में भाजपा की मदद करती है और बीजेपी तेलंगाना में टीआरएस की मदद करती है। दोनों पार्टियां लोकतंत्र के खिलाफ हैं और पैसे की राजनीति में लिप्त हैं। ये विधायकों को खरीदकर पैसे की राजनीति करते हैं।

टीआरएस दिल्ली में भाजपा की मदद करती है। और बीजेपी तेलंगाना में टीआरएस की मदद करती है। राहुल गांधी ने चार दिनों के अंतराल के बाद गुरुवार को नारायणपेट जिले के मकथल से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ फिर से शुरू की। तेलंगाना के नारायणपेट जिले के येलिगंदला में राहुल गांधी की यात्रा का तीसरा दिन है। शुक्रवार को यह यात्रा महबूबनगर में रुकेगी।

About News Room lko

Check Also

नवनियुक्त नेवी चीफ ने पदभार संभालते ही मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, भावुक हो गए वहां मौजूद अधिकारी

नई दिल्ली:  एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी ने भारतीय नौसेना प्रमुख के रूप में पदभार ग्रहण ...