Breaking News

अयोध्या रेलवे जंक्शन का नाम बदलने के रेलवे ने जारी किए आदेश, अब अयोध्या धाम जंक्शन होगा नाम 

अयोध्या जंक्शन अब अयोध्या धाम जंक्शन के रूप में जाना जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इच्छा पूरी हुई। रेलवे ने स्टेशन के नाम बदलने के आदेश बुधवार को देर शाम जारी किए। भाजपा सांसद लल्लू सिंह ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में एक ट्वीट भी किया।

#AyodhyaDhamJunction

👉उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या धाम को स्वच्छ करने की संभाली कमान, श्री राम लला की धरती में स्वच्छता बना जन आंदोलन

बीते दिनों अयोध्या जंक्शन का निरीक्षण करते हुए स्टेशन का नाम बदलने की सीएम योगी ने इच्छा जाहिर की थी। सोशल मीडिया के जरिए सांसद लल्लू सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद दिया।

अब अयोध्या धाम जंक्शन के नाम से अयोध्या जंक्शन जाना जाएगा। 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करेंगे।

अयोध्या रेलवे जंक्शन का नाम बदलने के रेलवे ने जारी किए आदेश अब अयोध्या धाम जंक्शन होगा नाम

पीएम मोदी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे।रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में पीएम नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे। अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन बनकर तैयार है और 1 जनवरी से आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाएगा।

पीएम मोदी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से ही वंदे भारत और अमृत भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके अलावा, श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट का भी पीएम मोदी लोकार्पण करेंगे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...