Breaking News

राजा का रामपुर पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरो को किया गिरफ्तार

एटा। थाना राजा का रामपुर पुलिस ने लूट की घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्यवाही करते हुए 2 लुटेरों को लुटे हुए सामान सहित मात्र 1 घंटे मे गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

मामला जनपद एटा के थाना राजा का रामपुर क्षेत्र की है जहाँ थाना क्षेत्र के ग्राम अंगदपुर निवासी राहुल पुत्र कुंवरपाल अपनी चाची रीना देवी के साथ अलीगढ से वापस अपने गांव अंगदपुर जा रहे थे कि तभी अंगदपुर मोड़ के पास दो बाइक सवार लुटेरो ने रीना देवी पत्नी मोहनलाल से दो कानों के कुंडल,एक मंगलसूत्र व एक कीपैड मोबाइल सैमसंग लूटकर बाइक से फरार हो गए।

इसके बाद राहुल कुमार ने थाना राजा का रामपुर पर प्राथमिकी दर्ज करवाई।जिसकी सूचना थाना प्रभारी संजय राघव ने तत्काल उच्चाधिकारियों को दी।लूट की घटना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने लुटेरों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष को निर्देशित किया।थाना राजा का रामपुर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दोनों शातिर लुटेरों को 1 घंटे के अंदर ग्राम बिल्सड से राजा का रामपुर रोड पर बनखंडी मंदिर के पास से लूटा हुआ सामान एवं एक काली पल्सर के साथ गिरफ्तार किया।

पूछताछ में दोनों लुटेरों ने बताया गया कि उनका एक संगठित गिरोह है जोकि आसपास के जनपदों में लूट की घटना को अंजाम देते रहते हैं।गिरफ्तार आरोपी नेमकुमार ने बताया कि वह पहले भी जनपद मैनपुरी एवं फर्रुखाबाद से धारा 307 एवं अन्य धाराओं मे जेल भी जा चुका है।एसएसपी उदय शंकर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हम अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की संबंधित जिलों से और जानकारी कर रहे है।फ़िलहाल थाना राजा का रामपुर से आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...