Breaking News

एचबीआईसी के ईपी कि रिलीज के साथ इंडिपेंडेट म्यूजिक के मैदान में उतरी राजा कुमारी

मुम्बई। ग्रैमी के लिए नामांकित राजा कुमारी ने अपने ईपी एचबीआईसी (हेड बिच इन चार्ज) की रिलीज के साथ स्वतंत्र होकर अपना संगीतमय सफर को आगे बढ़ाया, जिसमें सशक्त और प्रेरक गाने शामिल हैं। ईपी उनके रचनात्मक और संगीत कौशल से पैदा हुए हाइ एनर्जी गीतों का एक संग्रह है।

इसमें मेनिफेस्ट, ऑन फीट केआर, एनए, एचबीआईसी, द डॉन फेट शाह रूल, और मेड इन इंडिया फीट सहित पांच पावर-पैक गाने शामिल हैं। माधुरी दीक्षित नेने के साथ सहयोग से बना गाना मेड इन इंडिया भारतीयों के लिए एक एंथम है जिसे श्रोताओं से जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

एचबीआईसी के ईपी कि रिलीज के साथ इंडिपेंडेट म्यूजिक के मैदान में उतरी राजा कुमारी

ईपी का प्रत्येक गीत हिप हॉप क्वीन की सात साल की लंबी यात्रा से लेकर उसके संगीत लेबल गॉडमदर रिकॉर्ड्स की स्थापना तक के पहलुओं का जश्न मनाता है। राजा कुमारी ने एचबीआईसी को प्रेरक विषयों और ध्वनि सौंदर्य की अपील के साथ एक समृद्ध अनुभव को आकार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

ईपी का टाइटल ट्रैक स्वतंत्र, निडर और आत्मविश्वासी महिलाओं के लिए एक एंथम है। उनका गीत ‘मेनिफेस्ट’ उनके सपनों को हकीकत में बदलने के उनके अनुभव को छूता है। ‘मेड इन इंडिया’ उनकी भारतीय जड़ों को एक प्रेरक श्रद्धांजलि है। ‘ओन’ अन्य सभी रिकॉर्ड से बेहतर परफॉर्मेंस है; इसमें KR$NA है जो देसी हिप हॉप में सबसे अधिक पसंदीदा एमसी है और उसके बहुत से चाहने वाले है। द डॉन फेट शाह रूल के साथ यह उनका दूसरे सहयोग है। यह गाना उनके व्यक्तित्व का जश्न है।

राजा कुमारी कहती हैं, “एचआईसी’ मेरे लिए हर कलाकार को अपनी कला को फिर से पेश करने की मिलने कि स्वतंत्रता जैसा है। इस की रिलीज मेरे लिए एक नई शुरुआत के समान है और मुझे जिन चीज़ों से प्रेरणा मिली वो अपने फेन तक पहुंचने कि खुशी है। कला में ईमानदारी केवल निडर होने से ही आ सकती है और मेरा एक ही लक्ष्य है के मेरे हर गाने के साथ लोगों को प्रॉब्लम्स से लड़की अपनी कला के लिए जीने को ताकत मिले। ‘एचबीआईसी’ अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

About reporter

Check Also

कही भीषण गर्मी से परेशान लोग तो कही बाढ़ जैसे हालात, यहाँ जानिए IMD के अनुसार मौसम का हाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें देश के अधिकतर राज्यों में जहां गर्मी से ...