Breaking News

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र परिवार समेत राम नगरी पहुंचे

• सर्किट हाउस में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर।

• अयोध्या पहुंचकर अपने आप को धन्य महसूस कर रहा हूं- कलराज मिश्र

अयोध्या। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र परिवार समेत राम नगरी पहुंचे। इस दौरान उन्हें सर्किट हाउस में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इससे पहले महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने किया स्वागत। अयोध्या पहुंचने पर राज्यपाल कलराज मिश्रा ने कहा, भव्य मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचा हूं।

हाथरस में मतदान 7 मई को, पीठासीन-मतदान अधिकारियों का प्रशिक्षण 8 अप्रैल से

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र परिवार समेत राम नगरी पहुंचे

इसके साथ ही उन्हेंने कहा, स्वाभाविक है जिस मंदिर के निर्माण के लिए कोटि-कोटि लोग लगे रहे, आंदोलनरत रहे, हम सब लोग भी आंदोलन में सहभागी थे, जब मंदिर बन गया तो मन को इतनी प्रसन्नता हुई है कि इसको प्रकट नहीं किया जा सकता, अयोध्या पहुंचकर मैं अपने को धन्य महसूस कर रहा हूं, यह कभी कल्पना नहीं की थी कि हम लोगों के काल में राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

बेसहारा बच्चों के माता-पिता बन उनकी जिम्मेदारी उठा रही ये दंपती, 50 से अधिक बच्चों का आश्रय ‘माझा घर’

लेकिन भगवान राम की कृपा से भगवत कृपा से भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है, संत महात्माओं के सामूहिक प्रयास से भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है, अयोध्या में बहुत परिवर्तन हो चुका है, मैं अयोध्या पहुंचकर देख रहा हूं क्या मैं उस अयोध्या में पहुंचा हूं जहां मैं बार-बार आता था या किसी और नगरी में पहुंच गया हूं, अयोध्या में जबरदस्त विकास हुआ है।

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र परिवार समेत राम नगरी पहुंचे

इसके साथ ही उन्होंने कहा, महर्षि बाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा भव्य बना है, इसने अयोध्या का स्वरूप ही बदल दिया है, यहां आने के पश्चात एक अद्भुत प्रसन्नता की अनुभूति हो रही है, यहां के विकास को देखकर के लगा कि सर्वाधिक विश्व भर के लोग आकर राम लला का दर्शन करें।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

रामलला के दर्शन करने आए दो श्रद्धालुओं की मौत, दो दिन में हुईं तीन घटनाएं, ट्रस्ट ने की ये अपील

भीषण गर्मी व प्रचंड धूप अब जानलेवा साबित हो रही है। दिन का तापमान 43 ...