Breaking News

टीएमयू एफओई एल्युमिनाई मीट में जुड़ेंगे एनर्जेटिक यंगस्टर्स

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) का फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग-एफओई एक बार फिर इतिहास रचने जा रहा है। एफओई की ओर से 13 अप्रैल को ऑडी में आयोजित इस सेकेंड एल्युमिनाई मीट-2024 में देश-विदेश के 175 से अधिक यंग प्रोफेशनल्स जुटेंगे। इन यंग प्रोफेशनल्स में सत्र 2012 से 2023 तक के यूके, फ्रांस, कनाडा, स्पेन आदि देशों के एल्युमिनाई भी शामिल हैं। वे अपने अनुभवों को जूनियर्स के संग साझा करेंगे।

कीवियों के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले PCB ने लिया बड़ा फैसला, यूसुफ और रज्जाक को सौंपी नई जिम्मेदारी

डायना मिग, स्टैंडफोर्ड, विप्रो, एरिक्सन, सिमेन्स, बिरला ग्रुप, अल्ट्राटेक, केनरा बैंक, एएससीएल, सीके एसोसिएट्स, लोहार इंजीनियरिंग, वाटसन एकेडमी सरीखी नेशनल और एमएनसी में जुदा-जुदा उच्च पदों पर तैनात इन एल्युमिनाई से सवाल-जवाब का दौर भी चलेगा।

एफओईसीएस के डायरेक्टर प्रो आरके द्विवेदी पूर्व छात्रों के संग-संग मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके एल्युमिनाई मीट-2024 का शंखनाद करेंगे। एल्युमिनाई रिलेशन सेल के ज्वाइंट डायरेक्टर प्रो निखिल रस्तोगी भी मौजूद रहेंगे।

इन एल्युमिनाई में प्रफुल्ल शर्मा, अतुल वैश्य, नितिन जोशी, मयंक जैन, शादाब आलम, प्रियरंजन वर्मा, रेहान असगर, ललित भारद्वाज, तपस गुप्ता, अभिषेक तिवारी, भानु प्रताप सिंह, सौरभ जैन आदि शामिल हैं।

दिल्ली सरकार ने ड्राई डे की नई लिस्ट जारी की, यहां देखें शराब की दुकानें कब-कब रहेंगी बंद?

एल्युमिनाई रिलेशन की कोऑर्डिनेटर डॉ गुलिस्ता खान के मुताबिक एक दर्जन से अधिक पूर्व छात्र ऑफलाइन और ऑनलाइन-ब्लेंडेड मोड में अपनी बात को रखेंगे। डॉ खान ने बताया, अपने मेहमान स्टुडेंट्स के लिए नृत्य, गायन और खेल सरीखी कल्चरल इवेंट्स भी होंगी। अंत में सभी पूर्व छात्रों को सम्मानित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है, 2012 के बाद से अब तक पास आउट बैचों के लिए दूसरी बार 13 अप्रैल को पूर्वान्ह 11 बजे से ऑडी में यह एल्युमिनाई मीट हो रही है। निःसंदेह पूर्व और मौजूदा छात्रों का यह मिलन अविस्मरणीय रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...