Breaking News

अछल्दा में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, पहले फोन पर करता रहा बात ट्रैन के आते ही कूदकर दे दी जान

• प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने की हो रही चर्चा

• रिश्तेदार के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था

औरैया। अछल्दा स्टेशन के पास बीती रात एक युवक फोन पर कुछ देर बात करता रहा। इस बीच दिल्ली से कानपुर की ओर जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस के आने पर वह ट्रेन के आगे कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

ट्रेन चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी। सूचना पर आरपीएफ व जीआरपी भी आ गई। जेब मे मिले आधार कार्ड से पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर रोते बिलखते परिजन भी आ गए। प्रेम प्रसंग में आत्महत्या किये जाने की चर्चा रही। जीआरपी मामले की पड़ताल कर रही है।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

रूरुखुर्द निवासी 21 वर्षीय आलोक पुत्र शिवदास मंगलवार की देर शाम फतेहाबाद में रिश्तेदार के यहां जाने की बात कहकर घर से निकला था। आलोक सीधे अछल्दा स्टेशन पहुंचा। देर रात वह मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था।

👉ब्राइड ट्रैफिकिंग : कुछ रिश्ते मीठे भी होते हैं

इस बीच दिल्ली से कानपुर की ओर जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस आ गई और आलोक उसके सामने कूद गया। चालक ने ट्रेन रोक दी और स्टेशन मास्टर को मेमो दिया। सूचना पर पहुंची जीआरपी व आरपीएफ ने शव को ट्रैक से हटाया। करीब दस मिनट ट्रेन खड़ी रही।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

मृतक के पेंट की जेब से आधार कार्ड व मोबाइल मिला। पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी गई। परिजन आत्महत्या का कारण स्पष्ट नही कर सके जबकि गांव के कुछ लोग प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने की चर्चा कर रहे थे।

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है औऱ मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। जीआरपी थाना प्रभारी जयकिशोर गौतम ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

एशिया आर्थिक संवाद में जुटे 11 देशों के नीति निर्माता और उद्योग विशेषज्ञ

विदेश मंत्रालय और पुणे इंटरनेशनल सेंटर की ओर से गुरुवार को यहां एशिया आर्थिक संवाद ...