Breaking News

नोडल अधिकारी राजेश कुमार ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण

एटा। शासन के निर्देशानुसार नोडल अधिकारी राजेश कुमार ने एटा जनपद में पहुंचकर कोरोना महामारी के सम्बंध में स्थानीय प्रशासन से मिलकर चर्चा की औऱ व्यवस्थाओं का जायजा लेने अचानक अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। निरिक्षण के दौरान उनके साथ एसडीएम पीएल मोर्य, क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया, कोतवाल पंकज मिश्रा भी मौजूद रहे।

उन्होंने वहां पर तैनात सुपिरिटेडेंट राजेश शर्मा से कोरोना महामारी की व्यवस्थाओं पर बात की औऱ पूंछा की आपके यहाँ साँप काटने की वैक्सीन, रैबीज की वैक्सीन के अलावा कोरोना टेस्ट औऱ अन्य दवाइया उपलब्ध हैं।

इस पर डॉ. राजेश ने उनको बताया कि स्वास्थ्य केंद्र में सभी वैक्सीन वर्तमान में उपलब्ध हैं, नोडल अधिकारी ने कोरोना वायरस के चलते आने वाली समस्याओं के विषय में जब डॉ. शर्मा से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि जनता को हमारे द्वारा व हमारे स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा इस महामारी से बचने हेतु सोशल डिस्टेंसिंग औऱ मास्क के प्रयोग के विषय में निवेदन करने के उपरांत भी कोई इसका पालन नही कर रहा है।

इस प्रकरण को नोडल अधिकारी ने गम्भीरता से लेते हुए आवश्यक निर्देश उपस्थित अधिकारियो को दिए। इस अवसर पर हॉस्पिटल स्टाफ भी उपस्थित रहा।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...