डीआईजी अलीगढ़ डॉ. प्रतिंदर सिंह पहुंचे एटा, महिला की हत्या के मामले में घटना स्थल का किया निरीक्षण

एटा। कोतवाली नगर क्षेत्र के पीपल अड्डा पर तालाब के किनारे एक दिन पूर्व महिला की हत्या मामले में आज अलीगढ़ रेंज के डीआईजी डॉ. प्रतिंदर सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर निरिक्षण किया और परिजनों से मिलकर पूंछतांछ किया। उन्होंने मातहतों को हयताकाण्ड का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।

दरअसल मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के पीपल अड्डा का है जहां एक दिन पूर्व तालाब किनारे एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हालांकि परिजनों द्वारा रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे डीआईजी अलीगढ़ प्रतिंदर सिंह ने बताया, कोतवाली नगर क्षेत्र के पीपल अड्डा पर खाली प्लॉट के पास तालाब के किनारे 30 वर्षीय महिला का शव मिला है। महिला के चेहरे पर चोट के निशान भी मिले हैं। कुछ संदिग्ध आरोपियों को भी हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Loading...

डीआईजी ने सारी कड़ी जोड़कर जल्द खुलासा करने की बात कहते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया देखने से पता चलता है कि महिला के साथ अवैध संबंधों को लेकर जोर जबरदस्ती करने पर आरोपी द्वारा महिला का चेहरा कुचल कर मारने की कोशिश की गयी है। जो संदिग्ध आरोपी हैं, उसे पुलिस हिरासत में लिया गया है। कुछ साक्षय भी मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस ने हत्याकांड का जल्द खुलासा करने की उम्मदी जताई है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हरदोई : महिला सिपाही ने ममता और फर्ज की पेश की मिशाल, एसपी ने सराहा, करेंगे सम्मानित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूपी के हरदोई ​में एक महिला सिपाही ने लोगों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *