Breaking News

शादी समारोह में गया था परिवार, घर में हो गयी 6 लाख की चोरी

कासगंज। उत्तर प्रदेश में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. घटना जिले के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के श्री नगला इलाके की है. रविवार की देर रात अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना के समय परिवार पड़ोस में शादी समारोह में शामिल होने गया था. वापस आने पर घटना की जानकारी हुई. फिलहाल पीड़ित ने कोतवाली पटियाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. कासगंज जनपद की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के श्री नगला की घटना है.

महेंद्र सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह ने पटियाली कोतवाली में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि 28 जून की रात करीब 9 बजे वह परिवार सहित पड़ोस में एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे. घर पर उसका छोटा बेटा श्याम और चाचा रणवीर सिंह रह गए थे. दोनों लोग छत पर सो रहे थे. रात करीब 1 बजे जब विवाह समारोह से वापस आया, तो घर का नजारा देख भौंचक्का रह गया. कमरे,अलमारियों और संदूक के ताले टूटे हुए थे. पीड़ित महेंद्र सिंह ने बताया कि उसने अपना 5 बीघा खेत बेचा था.

जिसके रुपये हाल ही में लड़के की नौकरी लगवाने के लिए बैंक से कई किश्तों में निकाले थे. इसके बाद उन पैसों को संदूक में रख दिया था. पीड़ित ने बताया कि चोर 6 लाख नगद के साथ ही लाखों की ज्वैलरी चुरा ले गए. फिलहाल पीड़ित ने पटियाली कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

जयंत का अखिलेश पर पलटवार, बोले- शतरंज की ढाई चाल से गठबंधन को देंगे शिकस्त, ‘यूपी भगवान राम की भूमि’

बिजनौर में आयोजित जनसभा में चौधरी जयंत ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल एक ...