Breaking News

‘रूही’ तक भी नहीं पहुंची राजकुमार की नई फिल्म, जानिए पहले वीकेंड का कलेक्शन

अभिनेता राजकुमार राव की नई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ट्रेलर इतवार की छुट्टी के दिन जारी हुआ। अब तक इसे करीब 20 लाख लोग देख चुके हैं। दर्शकों की इसे लेकर प्रतिक्रिया सुस्त सी है, कुछ कुछ वैसी ही जैसी कि राजकुमार की सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर हैं। फिल्म की पहले वीकएंड की कमाई को किसी तरह 10 करोड़ के ऊपर ले जाने के लिए इसे बनाने वालों ने पूरा जोर लगाया और वे इसमें कामयाब भी रहे लेकिन, फिल्म का ये कलेक्शन राजकुमार की फ्लॉप फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के आसपास ही आकर अटक गया है।

राजकुमार राव, ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर की नई फिल्म ‘श्रीकांत’ की ओपनिंग इसके रिलीज के दिन यानी 10 मई को बहुत ज्यादा कमजोर रही। फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये कमाए। हालात खराब देख फिल्म की टीम ने फिर से पूरा जोर लगाया। सोशल मीडिया पर फिल्म को मिले सितारों का खूब प्रचार किया गया और इससे फिल्म के कलेक्शन में करीब 87 फीसदी की बढ़ोत्तर भी हुई।

फिल्म ने शनिवार को 4.20 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन रविवार को ये उछाल इतनी नहीं रही। फिल्म ने रविवार को हालांकि करीब 5.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, लेकिन फिल्म का कलेक्शन राजकुमार राव की फिल्म ‘रूही’ के पहले वीकएंड के कलेक्शन को पार नहीं कर पाया। फिल्म ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के पहले सप्तहांत में करीब 11.95 करोड़ रुपये कमाए हैं। ये कमाई राजकुमार राव की बेस्ट थ्री ओपनिंग में शामिल नहीं हो सकी है।

राजकुमार राव की अब तक की सबसे कामयाब फिल्म ‘स्त्री’ मानी जाती है, जिसे हिट कराने में इस फिल्म में शामिल पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की भी खासी भूमिका मानी जाती है। फिल्म में कृति सैनन और नोरा फतेही के दो डांस नंबर भी थे। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ ने पहले दिन 6.82 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी, लेकिन फिल्म की लोगों ने इतनी तारीफ की कि ये पहले वीकएंड में ही 31.26 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही। फिल्म का कुल घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 129.90 करोड़ रुपये रहा था। राजकुमार राव के 14 साल के करियर की ये इकलौती सौ करोड़ी फिल्म रही है।

About News Desk (P)

Check Also

बैंगलोर और राजस्थान के मैच के दौरान तनाव में दिखीं अनुष्का शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल 2024 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। मौजूदा सीजन के केवल दो ...