Breaking News

राखी सावंत ने अपने स्वयंवर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा:’वो बस ढोंग था व मुझे इसके पैसे मिले…’

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल (Shehnaz Kaur) का स्वयंवर ‘मुझसे शादी करोगे’ शुरू हो चुका है। जिसमें पारस छाबड़ा और शहनाज गिल दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस तरह का स्वयंवर पहली बार नहीं हो रहा है। हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी स्वयंवर रचा चुकी हैं। राखी ने एक इंटरव्यू में स्वयंवर को लेकर कई खुलासे किए हैं।


राखी ने इस इंटरव्यू में रियलिटी शोज और स्वयंवर वाले शोज को लेकर कई राज खोले हैं। राखी ने कहा ‘मेरा स्वयंवर को ढोंग था। वो एक रियलिटी शो था। रियलिटी शोज असली नहीं होते। कोई भी सच में शादी नहीं करता। शो पर मेरी शादी नहीं हुई और टीवी पर शादी करने के लिए कौन सा भला लड़का मिलेगा? मुझे तो कोई सही नहीं मिला।’

राखी ने आगे कहा ‘मेरी शादी नहीं हुई। हम लोगों ने सिर्फ सगाई की थी। ऐसे सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होते हैं। अगर आपको शादी करनी हो तो कर सकते हो लेकिन अगर नहीं करनी है तो चैनल आपको शादी के लिए फोर्स नहीं कर सकता है। अगर आप पैसा कमाना चाहते हो तो कर सकते हो। मैंने जरूरत की वजह से ये शो किया था। मैंने इस पैसे से मुंबई में एक फ्लैट खरीद लिया था।’

राखी ने कहा ‘शहनाज के पिता ने कहा है कि चैनल उसे 10 लाख रुपए दे रहा है। हालांकि, मुझे 1.5-2 करोड़ रुपए मिले थे। आज के समय में स्वयंवर से उतनी टीआरपी नहीं मिलती जितनी मेरे समय में मिलती थी।

बात करें राखी की तो साल 2019 में वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं। राखी ने शादी तो की है लेकिन उनका पति का फैंस सिर्फ नाम ही जानते हैं। राखी ने कभी उनकी तस्वीर नहीं दिखाई है। राखी ने 28 जुलाई 2019 को मुंबई के JW Marriot होटल में शादी की थी। शादी में दोनों के परिवार से सिर्फ चार-पांच लोग ही मौजूद थे।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...