Breaking News

राखी सावंत ने शेयर की शादी की तस्वीरें, पति का हाथ थामे नजर आईं

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भले ही हर मामले में उछल कर सामने आती हों, लेकिन अपनी असली शादी को लेकर वह हमेशा से गंभीर नजर आई हैं। अपनी शादी के 8 महीने बाद उन्होंने अपनी वेडिंग पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

हालांकि जब बात अपनी असली शादी की आई है तो राखी काफी सीरियस दिखती हैं और शायद यही वजह है कि अपनी शादी की करीब 8 महीने बाद उन्होंने इंस्टा पर वेडिंग पिक्स शेयर की हैं।

https://www.instagram.com/p/B_DCYkwjFLy/?utm_source=ig_embed

लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वह खुद ही नजर आ रही हैं। लाल जोड़े में बैठी वह शादी के मंडप में बैठी हैं। राखी ने अपनी वेडिंग पिक्स को शेयर कर कैप्शन दिया है, “मेरी शादी की पिक्चर” राखी के फैंस को यहां भी निराश होना पड़ा है क्योंकि तस्वीरों में हस्बैंड को राखी ने क्रॉप कर दिया है।

आपको बता दें कि राखी ने 8 महीनों पहले रितेश नाम के एनआरआई से शादी की है। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर राखी ने नहीं आने दी या उनके पति को लेकर तो कुछ भी क्लियर नहीं है, लेकिन ये जरूर क्लियर हो गया है कि राखी अपनी असली शादी को लेकर बेहद गंभीर हैं।

https://www.instagram.com/p/B_DEZmBjUkx/?utm_source=ig_embed

राखी ने शादी की जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें केवल वही नजर आ रही हैं। राखी ने शादी को लेकर एक नहीं कई बार ड्रामा किया है। हालांकि पिछले साल अगस्त में उन्होंने खुलासा कर दिया था कि उनकी शादी हो गई है। राखी ने बताया था कि उन्होंने एक एनआरआई फैन से शादी की है और उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते इसलिए वह उनके साथ की तस्वीरें साझा नहीं कर सकतीं। इतना ही नहीं शादी के बाद राखी अकेले हनीमून पर जाते और करवाचौथ मनाते हुए भी दिखी थीं।

राखी कंट्रोवर्सी क्वीन रही हैं और इससे पहले वह राखी के स्वंयवर में एनआरआई इलेश पारुजानवाला से सगाई की थीं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद इस सगाई को तोड़कर कहा था कि ये सब उन्होंने पैसे के लिए किया था। इससे पहले भी राखी का नाम कई कंट्रोवर्सी में जुड़ चुका है। अपने ब्वॉयफ्रेंड रहे अभिषेक अवस्थी को थप्पड़ मारना, 2006 में मीका सिंह पर जबरन किसिंग करने पर मॉस्लेटेशन का केस करना और 2005 में अपनी को-स्टार किनाज परवेज को लिप-लॉक किस कर वह काफी सुर्खियो में आ गई थीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...