Breaking News

सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के सीएम योग आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को गोली मारने क धमकी मिली है. बागपत जिले के रहने वाले युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर सीएम योगी को गोली मारने क धमकी दी है. कुछ लोगों ने इस पोस्ट को सीएम, डीजीपी और यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर टैग किया है. इसके साथ युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

दिव्यांगजन सशक्तीकरण विभाग एवं यूनीसेफ ‘संयुक्त राष्ट्र बाल कोष’ के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित की गई कार्यशाला

सीएम योग

पुलिस ने पोस्ट पर संज्ञान लेते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. पुलिस युवक तलाश में जुटी हुई है. गौरतलब है कि अतीक अहमद हत्याकांड के बाद से सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है.

जब लोगों ने यह पोस्ट देखी तो उन्होंने नाराजगी व्यक्त की. इसके साथ यूपी डीजीपी और पुलिस को पोस्ट के साथ टैग कर दिया. इसके साथ आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद बागपत के रहने वाले नितिन तोमर ने अपने फेसबुक एकाउंट से एक पोस्ट डाली थी.

यह पोस्ट वायरल हुई तो लोेगों ने कमेंट शुरू कर दिया. इस बीच अमन राज नाम के एक युवक ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.  इस दौरान युवक ने सीएम योगी को गोली मारने की धमकी दे डाली. अमन राज के अपशब्दों को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई. इस कमेंट को जब नितिन तोमर ने देखा तो उसने यूपी डीजीपी और बागपत पुलिस को टैग करते हुए आरोपी पर कार्रवाई की मांग की.

राजधानी लखनऊ में सीएम के आवास के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दी है. यूपी पुलिस सीएम योगी की सुरक्षा को लेकर काफी चौंकन्नी है. इस बीच बागपत के एक युवक ने सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी है. युवक ने यह धमकी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है.

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...