Breaking News

रक्षामंत्री ने की महासमिति की प्रशंसा

लखनऊ। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना काल में गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति द्वारा किये गए सैनीटाइजेशन दवा वितरण, राशन वितरण ऑक्सीजन सीलेंडर की व्यवस्था DRDO व अन्य हॉस्पिटल में भर्ती आदि करवाने इत्यादि कार्यो की भूरि भूरि प्रशंसा की है। उस दौरान राजनाथ सिंह ने भी वितरण हेतु राहत सामग्री भेजी थी। महासमिति पदाधिकारियों से वह वर्चुअल रूप में संवाद भी कर रहे थे। उनका कहना था कि जरूरतमन्दों को किसी प्रकार की कठिनाई का सामना ना करना पड़े।

राहत कार्यों में गोमती नगर जनकल्याण महासमिति ने व्यापक योगदान दिया था।गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने महासमिति के पदाधिकारियों और महिला प्रभारियों को अपने लखनऊ स्थित निवास दिलकुशा गार्डन में आमंत्रित किया। अध्यक्ष डॉ. बीएन सिंह व महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ल ने रक्षामंत्री को शाल पहनाकर स्वागत किया। सचिव सीजी नायर, आलोक मिश्र, पी.एन. पांडेय, ई अशोक गुप्ता, आईटी प्रभारी अमित शर्मा ने स्मृति चिन्ह देकर रक्षामंत्री को सम्मानित किया।

इस कार्यक्रम में कर्नल एएन पांडेय, विनोद तिवारी यूबी सिंह, कोषाध्यक्ष पी.आर. पांडेय, मुन्ना सिंह और जी.एस. यादव ने भी रक्षामंत्री का स्वागत व सम्मान किया। उनसे यह आग्रह किया कि विकल्प, विक्रांत विजयंत वास्तु, विभव, विशेष खंड इत्यादि खंडों को उनके लोकसभा के परिक्षेत्र में जोड़ दिया जाय। महिला प्रभारियों ने रक्षामंत्री को हस्तनिर्मित उनका एक चित्र उन्हें भेंट किया।

गोमतीनगर में पांच हजार महिला समाजसेवियों को महासमिति से जोड़ने का वचन भी रक्षामंत्री को दिया। डॉ. मधु भारद्वाज, नंदिनी मिश्रा, डॉ. चित्रा सक्सेना, निर्मला सिंह नीलम मिश्रा, प्रतिभा शाही, कुसुम वर्मा, कांति शर्मा, निशा मिश्रा, अर्चना शुक्ला, अर्चना अग्रवाल तथा अन्य महिला प्रभारी कार्यक्रम में उपस्थित रहीं। उन्होंने गोमतीनगर में एक सीनियर सिटीजन एवं निराश्रित भवन निर्माण करवाने का आग्रह किया। महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ल ने सभी पदाधिकारियों का रक्षामंत्री से परिचय कराया। प्रो बीएन सिंह ने रक्षामंत्री एवं समस्त उपस्थित कार्यकर्ता का आभार व्यक्त किया।

About Samar Saleel

Check Also

जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर सपा ने साइकिल रैली निकाली, भाजपा सरकार कोसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्रा जयंती पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *