Breaking News

प्राचीन गांव बूढ़ादाना में जिलाधिकारी ने किया पौधरोपण

औरैया। जिले के प्राचीन ग्राम बूढ़ादाना में रविवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने व्यापक स्तर पर पौधारोपण कर गांव के विकास कार्यो में पूरा सहयोग किए जाने का आश्वासन दिया। जिले के विकासखंड भाग्यनगर क्षेत्र की प्राचीन ग्राम पंचायत बूढ़ादाना में आज जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने कई पौधों का रोपण करने के बाद कहा कि बूढ़ादाना प्राचीन गांव है जिसकी अपनी एक संस्कृति है जिसे ग्रामीणों ने बचाकर रखा है।

जहां तक गांव के विकास की बात है तो उसमें वह पूरा सहयोग करेंगे और जो समस्यायें है उनके निदान के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। इसके साथ ही अपने पैतृक गांव पहुंचे राष्ट्रीय कवि अजय अंजाम शुक्ल ने कहा कि वह अपने गांव की खूबियों से शत प्रतिशत परिचित हैं। उनके गांव के लोग गांव की सांस्कृतिक विरासत को बखूबी बचा कर रखते हैं, और हमेशा प्रयास करते हैं कि गांव की संस्कृति में हमेशा इजाफा होता रहे, जिसके चलते ग्राम वासियों का उत्थान होता है।

संस्कृति उनके गांव की विरासत है। जिसे हम सबको बचा कर रखने की महती आवश्यकता है। पौधरोपण के दौरान प्रमुख रूप से ग्राम प्रधान मोहित सिंह, लेखपाल राम नरेश गुप्ता, पंचायत सचिव सतीश कुमार, ग्रामीण राहुल त्रिवेदी, निर्मल पांडे, ऋषभ सिकरवार, धीरू सिकरवार, सुनील उर्फ टिल्लू आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...