Breaking News

रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर , बार – बार देख रहे लोग

कहा जाता है कि रकुल प्रीत सिंह के पास खूबसूरती की कोई कमी नहीं है। मॉडर्न ड्रेसेस में उन्होंने अपने क्लीवेज दिखाए. लोग हॉटनेस बेचने के लिए गर्म हो रहे हैं।  दिल्ली ब्यूटी रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल के दिनों में वह कई फोटोज पोस्ट कर अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

फिल्म ‘केराटम’ से टॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रकुल प्रीत सिंह को ‘वेंकटाद्री एक्सप्रेस’ से पहचान मिली। उस फिल्म की सफलता के साथ अवसरों की एक श्रृंखला आई।

रकुल प्रीत सिंह ने इंटर के बाद पॉकेट मनी के लिए एक कन्नड़ फिल्म में नायिका के रूप में काम किया। फिर उन्होंने मिस इंडिया, मिस फ्रेश फेस, मिस टैलेंटेड, मिस ब्यूटीफुल आईज और मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब अपने नाम किया।

हाल ही में टॉलीवुड में रकुल प्रीत सिंह का मूड कुछ कम हुआ है। आखिर में रकुल ने फिल्म ‘कोंडापोलम’ की। फिलहाल पूरा फोकस बॉलीवुड पर है। हाल ही में ‘छत्रीवाली’ से दर्शकों के सामने आए।

रकुल प्रीत सिंह ने लौक्यम, करंट थिगा, ब्रूस ली, ध्रुव, रारंडोई वेकेरा छमडा, जया जानकी नायक, सरैनोडु, नन्नाकु प्रेमाटो, किक 2, मनमधुडु 2, विनर, स्पाइडर, कोंडापोलम जैसी फिल्मों में काम किया है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...