Breaking News

पद्म विभूषण विजेताओं पर राम गोपाल वर्मा ने किया ऐसा पोस्ट, लोगों ने लगा दी क्लास

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी को गुरुवार (24 जनवरी) को पद्म विभूषण पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की गई थी। अभिनेता इस साल उन पांच लोगों में शामिल हैं, जिन्हें असाधारण और विशिष्ट सेवा के लिए दिया जाने वाला दूसरा सबसे बड़ा नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किए जाने का एलान किया गया है। निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अनुभवी अभिनेता को मिले इस सम्मान पर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रामू ने एक्स पर लिखा, “मैंने श्री पद्मा सुब्रमण्यम या श्री बिंदेश्वर पाठक के बारे में कभी नहीं सुना और इसलिए उन्हें मेगास्टार के समान स्थान पर रखने से मैं इस पुरस्कार के लिए बिल्कुल भी रोमांचित नहीं हूं, लेकिन अगर चिरंजीवी गारू खुश हैं तो मैं भी खुश होने का नाटक कर सकता हूं।”

जहां, पद्मा सुब्रमण्यम एक विश्व प्रसिद्ध भारतीय शास्त्रीय भरतनाट्यम नर्तक हैं। वहीं, बिंदेश्वर पाठक एक समाजशास्त्री और सामाजिक उद्यमी थे, जिनका पिछले साल अगस्त में निधन हो गया था। राम गोपाल वर्मा की टिप्पणी कुछ नेटिजंस को पसंद नहीं आई, और उन्होंने निर्देशक से अपना ज्ञान बढ़ाने के लिए कहा।

एक व्यक्ति ने लिखा, “आपको बिंदेश्वर पाठक के बारे में और अधिक पढ़ना चाहिए।” एक अन्य ने कहा, “क्योंकि आपका ज्ञान केवल कुछ राज्यों या क्षेत्रों तक ही सीमित है।” एक अन्य ने कमेंट किया, “अगर आपने बिंदेश्वर पाठक के बारे में नहीं सुना है तो यह आपकी समस्या है. वह किसी सुपरस्टार या जिसे आप मेगा स्टार कहते हैं उनसे कम नहीं हैं।” पद्म विभूषण मिलेने के बाद चिरंजीवी खुशी जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। चिरंजीवी ने एक वीडिया जोरी कर साझा किया था कि जब उन्हें इस सम्मान के बारे में पता चला तो वे निःशब्द रह गए। उन्होंने कहा था कि वह इसके लिए ‘अभिभूत, विनम्र और आभारी’ हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...