Breaking News

उत्तर रेलवे: नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की 236 वीं दो दिवसीय स्थाई वार्ता तंत्र का समापन

लखनऊ। उत्तर रेलवे के मंडलीय कार्यालय स्थित सभागार में नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की 236 वीं दो दिवसीय स्थाई वार्ता तंत्र का आज (15 दिसम्बर) समापन हुआ।

ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज में आयोजित की गई सीनियर कैडर कोर्स-02 की सेरेमोनियल परेड

इस दो दिवसीय वार्ता तंत्र में प्रशासन सम्बन्धी अनेक महत्वपूर्ण विषयों के साथ साथ रेल कर्मियों से जुड़े अनेक मुद्दों एवं कर्मचारी कल्याण तथा हित संबंधी अनेक विषयों पर अधिकारियों एवं यूनियन के पदाधिकारियों के मध्य विस्तार से चर्चा हुई। यूनियन ने अपनी अनेक मांगों से प्रशासन को अवगत कराया एवं प्रशासन द्वारा इन मांगों को नियमानुसार पूर्ण करने का आश्वासन दिया गया।

सेवानिवृत्त कर्मचारियों व उनके आश्रितों की मदद के लिए 44वीं पेंशन अदालत का आयोजन

इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक, सुरेश कुमार सपरा ने बताया कि यह दो दिवसीय वार्ता तंत्र अत्यंत सफलतापूर्वक संपन्न हुई तथा उन्होंने आशा व्यक्त की कि आगामी समय में इस प्रकार के वार्ता तंत्र के माध्यम से प्रशासन एवं यूनियन के संयुक्त प्रयासों के द्वारा मंडल को अनेक उल्लेखनीय उपलब्धियां प्राप्त होंगी।

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधको सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के मंडल अध्यक्ष विभूति मिश्रा, मंडल मंत्री आरके. पाण्डेय सहित यूनियन के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...