Breaking News

इंतजार हुआ खत्म, रणवीर सिंह की फिल्म 83 इस दिन होने जा रही है रिलीज

कोरोना काल के बाद अब धीरे-धीरे बॉलीवुड इंडस्ट्री की गाड़ी भी पटरी पर वापस लौटती नजर आ रही है. फिल्मों के थिएटर में रिलीज होने का सिलसिला फिर से शुरू हो रहा है. एक-एक कर फिल्मों की रिलीज डेट तय की जा रही हैं. इसमें से वो फिल्में भी शामिल हैं जिनकी शूटिंग तो पिछले साल ही हो कई थी मगर कोरोना के प्रकोप की वजह से उन्हें रिलीज नहीं किया जा सका.

मगर अब एक बार फिर से सिनेमाघरों में बड़ी फिल्मों को रिलीज करने का सिलसिला चल पड़ा है. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट सामने आई. अब एक और बड़ी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. साल 2020 में बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रणवीर सिंह की 83 की रिलीज डेट आ गई है.

क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को 4 जून, 2021 को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने इंस्टाग्राम के जरिए फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और फैन्स संग ये खुशखबरी भी साझा की. उन्होंने लिखा कि- सिनेमा में आप सभी से मिलेंगे. 4 जून 2021 को फिल्म 83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

बता दें कि फिल्म की रिलीज को लेकर काफी समय से संशय बना हुआ था. इस मूवी को भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीती गई वर्ल्डकप ट्रॉफी के मद्देनजर बनाया गया है. क्रिकेट और ग्लैमर का नाता बहुत पुराना रहा भी है. ऐसे में देश का नाम दुनियाभर में ऊंचा करने वाले अनमोल क्षणों को फिल्म के माध्यम से दिखाने की कोशिश की गई है.

कपिल देव की वाइफ के रोल में दीपिका

फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करेंगी. शादी के बाद ये पहला मौका होगा जब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं.

About Ankit Singh

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...