Breaking News

Amitabh Bachchan व Abhishek की तबीयत में तेजी से सुधार, इतने दिन बाद अस्पताल से होंगे डिस्चार्ज

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। नानावटी अस्पताल ने मंगलवार को बताया कि दोनों को 7 दिन के बाद डिसचार्ज कर दिया जाएगा।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को शनिवार को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल सूत्रों के अनुसार अमिताभ बच्चन व अभिषेक का बुखार नार्मल हो गया है, लेकिन ऐहतियान इन दोनों को सात दिन तक अस्पताल में रहना पड़ेगा।

अमिताभ बच्चन की बहू व फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इन दोनों को बंगले में ही एकांतवास में रखा गया है और उनका इलाज जारी है। अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी, इसलिए उन्हें जलसा बंगले में एकांतवास में रखा गया है।

मुंबई नगर निगम ने अमिताभ बच्चन के तीनों बंगलों को सैनिटाइज कर आसपास के क्षेत्र को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया है। इन तीनों बंगलों में काम करने वाले 54 कर्मचारियों में से 30 की कोरोना जांच की गई है। इन सभी कर्मचारियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन सबकों 14 दिन के लिए एकांतवास में रखा गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...