Breaking News

अंडर-19 विश्व कप में टीम इंडिया ने पाक को हराकर फाइनल में किया प्रवेश

साउथ अफ्रीका की मेजबानी में खेले जा रहे अंडर-19 विश्व कप में टीम इंडिया ने मंगलवार पाकिस्तान को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में युवा भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हार का स्वाद चखाया. इस मैच में मुंबई के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है.

राहुल द्रविड के छोटे से वीडियो ने किया प्रेरित

टीम इंडिया के युवा विस्फोटक बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने मंगलवार को अंडर-19 विश्व कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी की. इस मैच में जयसवाल ने 113 गेंदों पर 105 रनों की शतकीय पारी खेलकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. अपनी विस्फोटक पारी के बाद जयसवाल ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया,

हमने राहुल द्रविड़ सर का एक छोटा वीडियो देखा, जिसने हमें प्रेरित किया और उनकी बातों से हमें बहुत मदद मिली. याद रखें कि क्रिकेट उस 22 गज में खेला जाता है. इसे भी दूसरे खेल की तरह खेलना और फोकस बनाए रखना चाहिए.

भारत-पाकिस्तान के बीच मैच का माहौल होता है अदभुद

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि भारत बनाम पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैचों में दर्शकों का उत्साह अलग ही दर्जे का होता है. अंडर-19 विश्व कप में बुधवार को भारत-बनाम पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल मुकाबले के बारे में बात करते हुए जायसवाल ने कहा,

यह पहली बार था जब मैंने अनुभव किया कि भारत बनाम पाकिस्तान खेल का क्या मतलब है. माहौल शानदार था, लोग ‘भारत, भारत’ चिल्ला रहे थे.

यह बिलकुल अलग अनुभव था. टूर्नामेंट के दौरान दो बार, मैं सेट होने के बाद 2 बार आउट हुआ, इसलिए मैंने खुद से कहा कि आज मैं ओवर बाई ओवर खेलूंगा. दिव्यांशु सक्सेना दूसरे छोर पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और इससे मुझपर दबाव कम करने में मदद मिली.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...