Breaking News

भोजपुरी सिनेमा मे रैपर की कमी पूरी करेंगे रैपर “हितेश्वर”

इन दिनों भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दिन दुगनी रात चौगनी तरक्की कर रही हैं। आज के समय में भोजपुरी जगत के पास सब कुछ हैं चाहे बात हो दमदार अभिनय की या मन मोह लेने वाले गानो की,भोजपुरी सिनेमा किसी भी मामले में किसी से कम नहीं है लेकिन एक एेसा भी क्षेत्र हैं जिसको भरने के लिए भोजपुरी सिनेमा वर्षो से लगा हुआ है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं भोजपुरी रैपरो की जिसकी कमी शुरू से ही भोजपुरी सिनेमा को रही हैं। लेकिन बदलते समय के साथ साथ ये कमी भी धीरे धीरे भर रही है। इस कमी को भरने की कडी मे एक नाम तेजी से सुर्खियो मे आ रहा है और वह कोई और नहीं बिहार के पश्चिमी चम्पारण जिले के बेतिया नगर में जन्मे “रैपर हितेश्वर” हैं जो इन दोनों अपने बेहतरीन रैप गानो से सबका दिल जीत रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होने बैक टू बैक दो रैप सॉन्ग (माई के गोद में और बिहार के बानी) निकाले हैं जिसको लोगों द्वारा बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। खास बात ये भी है की ये दोनों रैप सॉन्ग इन्होने अपने खुद के यूट्यूब चैनल (Hitz Hipop) से रिलीज किया है। जो काफी हिट साबित हो रहा है। रैपर हितेश्वर को बचपन से ही क्रिकेट के प्रति दीवानगी थी इन्होने जिले स्तर तक क्रिकेट का प्रतिनिधित्व किया है लेकिन कहते हैं न की सब नियति का खेल होता है! और इनके नियति इन्हें घुमा फिराकर इस क्षेत्र में ला दी। रैपर हितेश्वर के पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो रैपर हितेश्वर को उनका पहला ब्रेक महान गायक “कैलाश खेर” ने दिया।

इन्होने पहली बार महान गायक “कैलाश खेर” के एक वीडियो सॉन्ग (तौबा तौबा) मे एक छोटा सा रोल प्ले करने का मौका मिला उसके बाद एक बार फिर कैलाश खेर के ही एक गाने (इश्क अनोखा) मे सुपरस्टार “नवाज़ुद्दीन सिद्धकी” के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ इसके बाद इन्होने कई बार गायक कैलाश खेर के गाये हुआ वीडियो गानो मे छोटा छोटा रोल प्ले किए साथ ही साथ अभिनेता आशुतोष राना के साथ एक फिल्म (देशी कट्टी) मे भी अभिनय का लोहा मनवाया और अपने कैरियर को धीरे धीरे आगे बढा़ते गए इसके बाद इन्होने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा आप सभी को बता दू की रैपर हितेश्वर का यूट्यूब पर खुद का एक चैनल भी है जिसका नाम (Hitz Hipop) है।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में रैपर हितेश्वर ने बताया की इन दिनों या शुरू से ही भोजपुरी सिनेमा को रैपरो की कमी खली हैं और किसी ने भी इस विरक्त स्थान को भरने की कोशिश नहीं की लेकिन अब समय बदल रहा है अब भोजपुरी जगत मे भी रैपरो का बोलबाला होगा। रैपर हितेश्वर की माने तो बहुत जल्द वह भोजपुरी दर्शकों और श्रोताओं के लिए कुछ नया लेकर आ रहे है जिससे भोजपुरी दर्शकों और श्रोताओं भी रैप सॉन्ग के प्रति अपनी दिवानगी दिखाएन्गे। आप सभी को बता दू की अभी हाल ही में रैपर हितेश्वर ने बैक टू बैक दो रैप गानो (माई के गोद में और बिहार के बानी) से भोजपुरी जगत में खलबली मचा दी है। अब कहना गलत नहीं होगा की आने वाले समय में भोजपुरी जगत मे रैपरो का भी जलवा देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट— रंजीत जायसवाल

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...