Breaking News

मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड फोटो, इस तरह आई नजर

मोनालिसा (Monalisa) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया का टेंपरेचर खूब तेजी से बढ़ाकर दिया है. इन फोटोज में मोनालिसा के प्राइवेट पार्ट का तिल साफ दिख रहा है. मोनालिसा (Monalisa) ने लेटेस्ट फोटोज में पिंक कलर का डीपनेक ब्रालेट टॉप कैरी किया है.

100 से ज्यादा फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुकीं मोनालिसा ने कई हिंदी टीवी शोज में भी हिस्सा लिया है. मोनालिसा ने बिग बॉस और नागिन में भी हिस्सा लिया है. मोनालिसा (Monalisa) भले आज स्क्रीन पर बेहद कम दिखाई देती हैं. लेकिन एक समय था मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड हीरोइनों में शुमार थीं. बता दें, मोनालिसा की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. मोनालिसा के फैन्स अपनी फेवरेट की हर दिन बोल्ड फोटोज और वीडियोज देखने के लिए बेताब रहते हैं.

फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की दोनों ब्रेस्ट के बीच में एक गोल काला-सा तिल है. मोनालिसा के इस तिल के बारे में एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज ने ही बताया है. मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी लेटेस्ट फोटोज में अपना काला तिल ही नहीं बोल्ड बैकलेस लुक भी जमकर फ्लॉन्ट किया है.

मोनालिसा ने पिंक कलर के टॉप के साथ सटल मेकअप कैरी किया है और अपने बालों को खुला छोड़कर अपना लुक पूरा किया है.मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं अन्य कई भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...