Breaking News

रश्मिका मंदाना ने शेयर की ये नई तस्वीर , इस तरह आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग खत्म कर ली है और अब उनका अगला प्रोजेक्ट अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा – द रूल’ होगी।

रश्मिका मंदाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबी पोस्ट लिखकर इस बारे में अपने फैंस को बताया है। रश्मिका ने अपनी पोस्ट में रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की है और उन्हें ‘बॉम्ब’ कहा है।

रश्मिका मंदाना ने कहा कि उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस और निखरी और अगर एनिमल में लोगों को उनका काम पसंद आता है तो इसका सारा क्रेडिट रणबीर कपूर को जाता है। शायद इसलिए क्योंकि वह रणबीर कपूर है। शुरू में मैं बहुत ज्यादा नर्वस थी। लेकिन हमारा एक छोटा सा सीक्रेट जान लीजिए कि ईश्वर ने बड़ी तसल्ली से बनाया है उसे परफेक्ट बनाने में।

रश्मिका मंदाना ने कहा, “आज… नहीं बीती रात मैंने नाइट शूट किया और रैप अप किया अब मैं हैदराबाद में हूं और ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग शुरू कर रही हूं। लेकिन पहले मैं कुछ बातें कहना चाहती हूं कि मुझे ‘एनिमल’ के सेट पर काम करके कितना अच्छा लगा।

यह फिल्म मेरे पास बहुत अचानक आई, बहुत सरप्राइजिंग था लेकिन मैं बहुत बहुत बहुत एक्साइटेड थी क्योंकि मैं एनिमल की पूरी टीम के साथ काम करना चाहती थी। मुझे लगता है कि मैंने कुल 50 दिन इस फिल्म के लिए शूटिंग की है। अब जब यह खत्म हो रही है तो बहुत खालीपन सा महसूस हो रहा है।”

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...