Breaking News

लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी A11, तीन कैमरे और कई खास फीचर्स

लॉकडाउन के दौरान सैमसंग अलग-अलग देशों में अपने नए-नए फोन लॉन्च कर रही है. इसी कड़ी में अब सैमसंग ने सैमसंग गैलेक्सी A11 पेश किया है. 3GB जैसे रैम वाले  इस फोन की खास बात इसकी सस्ती कीमत है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच 720×1560 एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज़ का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है. आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

ये फोन 2 जीबी, 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनेल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A11 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस है. फोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए फोन में 4000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 15 watt की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपॉर्ट करती है. कीमत की बात करने से पहले बता दें कि इस फोन को फिलहाल थाइलैंड में लॉन्च किया है, और धीरे-धीरे ये दूसरे देशों में भी आने के लिए तैयार है.जानकारी के लिए बता दें कि यहां फोन के सिर्फ 3GB रैम को पेश किया गया है, जिसकी कीमत लगभग 12,300 रुपये है.

इस फोन को देखें तो ये इस सीरीज़ के पिछले स्मार्टफोन Galaxy A21 से काफी मिलता-जुलता है. ये फोन 2.0GHz पर क्लॉक किए गए ऑक्टाकोर चिपसेट के साथ आता है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...