Breaking News

शर्लिन चोपड़ा ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट, देख लोगो को लगा करंट

ब्रा पहनकर शर्लिन चोपड़ा के अश्लील फोटोशूट ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। उसने जो स्कर्ट पहनी थी, उससे उसका शरीर भी नहीं ढक सकता था।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो इंटरनेट पर हंगामा मच जाता है। एक बार फिर शर्लिन ने ऐसा फोटोशूट कराया जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा जब सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो इंटरनेट पर बवाल मच जाता है। फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शर्लिन अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

शर्लिन का ये हॉट अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है. एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वायरल हो जाती हैं।शर्लिन को कई बार मीडिया ने नकारा है और वह हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करती हैं जो वायरल हो जाता है।

उनके फैंस फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हर बार ये एक्ट्रेस कुछ इस अंदाज में नजर आईं कि लोगों को यकीन ही नहीं हुआ. इसके साथ ही लोग शर्लिन को खूब ट्रोल भी करते हैं, लेकिन इससे शर्लिन को कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शर्लिन किस तरह अलग-अलग पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ने लगीं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...