Breaking News

रश्मिका मंदाना के इंस्टाग्राम पर हुए 25 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर की ये तस्वीर

रश्मिका मंदाना को फोर्ब्स की साउथ सिनेमा के ‘मोस्ट इन्फ्लुएंशियल स्टार्स’ की लिस्ट में पहला स्थान मिला है. साथ ही साल 2020 में गूगल ने उन्हें नेशनल क्रश ऑफ इंडिया भी करार दिया था।

सनातन ग्रन्थ बनाते हैं आदर्श राजनीति और सुशासन का मार्ग- डॉ दिनेश शर्मा

25.8 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में रश्मिका मंदाना ने भी अपने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स को ग्रे वी-नेक टॉप के साथ पेयर किया।

रश्मिका मंदाना

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रश्मिका ने कैप्शन में लिखा- ‘रुको इंतजार रुको… इससे पहले कि मैं भूल जाऊं.. 25 मिलियन परिवार.. अब 25.8 मिलियन परिवार.. हमने इसे सेलिब्रेट किया.. आई लव यू इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स को ग्रे वी-नेक टॉप के साथ पेयर किया। हाई पोनी और नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी देखा जा सकता है. इस मौके पर उन्होंने खूबसूरत चॉकलेट केक काटा और एक से बढ़कर एक पोज भी दिए. फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई भी दे रहे हैं.

नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना, जो वर्तमान में अल्लू अर्जुन के साथ अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच अब रश्मिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 25.8 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं, जिसका जश्न उन्होंने खास अंदाज में मनाया। एक्ट्रेस ने 25.8 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने की खुशी में एक वीडियो भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...