Breaking News

तुला और मकर राशि वाले इन बातों का रखें खास खयाल, देखिए अपना राशिफल

मेष- मेष राशि वालों को खुद पर भरोसा रखते हुए दिन बिताना चाहिए. किसी की बातों में आने से बचें अन्यथा कोई समस्या जन्म ले सकती है. जिसका निदान मिलने में मुश्किलें आएंगी. ऑफिस में आपके काम काफी हद तक सरल हो जाएंगे. जिसके लिए अलर्ट रहना अति आवश्य़क है. रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता आएगी.

वृष- आज का दिन पेंडिंग कार्यों को निपटाने के लिए बहुत अच्छा है. इस पर जोर देने से काम को समय पर खत्म करने में आसानी होगी. सोच -विचार कर कार्यों में बदलाव करें, आज के दिन की गई प्लानिंग काम को अच्छी गति देने वाली होगी.छोटे भाई की संगति पर नजर रखें.

मिथुन- आज के दिन करियर को लेकर चिंता रहेगी, जिसके कारण कठिन परिश्रम करना पड़ेगा. करियर में उन्नति पाने के लिए लक्ष्य का निर्धारण अति आवश्यक हैं, जिसकी शुरुआत आज से ही कर दें. ऑफिस में बॉस कार्यों की सराहना करेंगे.जो काम काफी दिनों से अटके हुए हैं उसके लिए जीवनसाथी के साथ विचार-विमर्श करें.

कर्क- कर्क राशि वालों को आज द्विस्वभाव लोगों से बच कर रहना होगा. ऐसे लोगों पर बिल्कुल भी विश्वास न करें जो आपके सामने आपके जैसे हो और दूसरों के सामने दूसरों के जैसे हों. ऑफिस में कार्यों की समीक्षा हो सकती है. जिससे बॉस के कोप का भागी बनना पड़ सकता है.

सिंह- आज के दिन सिंह राशि वाले अलर्ट रहते हुए किसी भी प्रकार का जोखिम उठाएं. सरकारी नौकरी करने वाले को लाभ होगा. पदोन्नति या आय में वृद्धि से संबंधित खबर मिल सकती है. ऑफिस में पहुंचते ही अपने काम पर ध्यान दें. परिवार में उचित सामंजस्य बना रहेगा, वातावरण में भी प्रफुल्लता रहेगी.

कन्या- आज कन्या राशि वालों के विचारों में नकारात्मकता बढ़ेगी. जिसके कारण मानसिक अशांति बनी रहेगी. ऑफिस में उच्चाधिकारियों की बातों का प्रतिउत्तर देने से बचें क्योंकि बेकार का वाद-विवाद एक तो आपको मूड खराब करेगा, तो वहीं दूसरी ओर सबके सामने छवि भी खराब करेगा.

तुला- तुला राशि वाले दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करें क्योंकि आपका स्वभाव ही आपकी व्यक्तित्व को बनाएगा. परिस्थितियां विपरीत होने पर सहनशीलता कुछ कम दिखेगी. इसलिए अलर्ट रहें. यदि वाद-विवाद या क्रोध बढ़ाने वाली कोई स्थिति बनती है तो इस पर शांत मन से क्रिया करने की आवश्यकता है.

वृश्चिक- आज के दिन की शुरुआत चुनौतियां भरी हो सकती है, जिसको लेकर कई परेशानियां सामने आएगी. ऑफिस में विरोधियों की गतिविधियों पर नजर रखें, क्योंकि वर्तमान में वह आपके काम में विघ्न डालने की कोशिश करेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से चोट-चपेट लगने की आशंका है इसलिए अलर्ट रहें.

धनु- आज का दिन इनके पक्ष में रहने वाले है, परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेगी. बस इस मौके को भुनाने की आवश्यकता है. नौकरीपेशा लोगों को कुछ बेहतर अवसर तलाश पाएंगे. जो लोग काफी समय से अच्छी नौकरी की तलाश में हैं. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. आज कुछ समय दोस्तों के साथ बिताएं. मन में प्रसन्नता की अनुभूति होगी.

मकर- आज के दिन सकारात्मक ग्रह मकर राशि वालों के ज्ञान में वृद्धि कराने वाला है. ज्ञान का विस्तार होगा, जिससे सकारात्मक विचारों की गिनती में इजाफा होगा. ऑफिस में बड़े अधिकारियों के साथ सामंजस्य रखना जरूरी है  परिवार के प्रति लापरवाही न रहें. परिवारजनों पर पूरा ध्यान देने की आवश्यकता है. जीवनसाथी के साथ संबंधों में नजदीकियां आएंगी.

कुंभ- कुंभ राशि वाले आज के दिन मन में निराशा को स्थान न दें, क्योंकि निराश दिन की शुरुआत से अंत तक परेशानी ही देगा. इनकम के साथ खर्चे भी ज्यादा रहेंगे, ऐसे में खर्चे पर नियंत्रण रखने की सलाह है. आर्थिक मामलों पर किसी पर भी भरोसा न करें, अविवाहित लोगों के लिए दिन खुशखबरी वाला रहेगा. कहीं से कोई रिश्ता आ सकता है.

मीन- आज किसी ज्ञानी व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिसकी सलाह उन्नति कारक साबित होगी. पिछले दिनों मन में यदि इनसिक्योरिटी की भावना आ रही थी तो वह दूर हो सकती है. ऑफिस में पदोन्नति या आय में वृद्धि होने की संभावना बनती नजर आ रही है.  संतान को समय दें. आप दोंनो को प्रसन्नता की अनुभूति होगी.

About News Room lko

Check Also

आज वृषभ राशि वालों का राजनीतिक क्षेत्र में……!! नए समझौतों से पद-प्रतिष्ठा में……!! जानिए, क्या कहते हैं आपके सितारे…..!!

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 🏀श्री गणेशाय ...