Breaking News

रवि शास्त्री ने फिर किया एक बड़ा खुलासा कहा-“कुछ लोग नहीं चाहते थे कि मै भारतीय टीम का कोच बनूं”

भारतीय क्रिकेट इन दिनों कुछ बदलाव के दौर से गुजर रहा है।टीम इंडिया लीडरशिप रोल में बदलाव कर रही है, जिसमें पूर्व कोच रवि शास्त्री के कोचिंग कार्यकाल के खत्म होने के बाद राहुल द्रविड़ मुख्य कोच बने तो वहीं विराट कोहली अब टी20 फॉर्मेट के बाद वनडे के कप्तान भी नहीं रहे हैं।

रवि शास्त्री को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद से ही कोचिंग कार्यकाल खत्म हो गया और अब राहुल द्रविड़ इस भूमिका का निर्वहन कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच पूर्व कोच रवि शास्त्री एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं।

रवि शास्त्री ने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने जबरदस्त हमला किया है। रवि शास्त्री ने दो-टूक अंदाज में ये कह दिया कि कुछ लोग नहीं चाहते थे कि वो कोच पद पर बने रहे, तो भरत अरुण को भी गेंदबाजी कोच नहीं चाहते थे।

‘अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान, मैं एक बड़े विवाद में उलझ गया था और ये सचमुच उन लोगों के चेहरे पर धब्बा था, जो मुझे इस जिम्मेदारी से दूर करना चाहते थे। उन्होंने किसी को चुना और 9 महीने बाद, वे उसी आदमी के पास वापस आ गए जिसे उन्होंने बाहर फेंक दिया था। ये वही लोग थे जो नहीं चाहते थे कि भरत अरुण कोचिंग स्टाफ में आए।’

 

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...