Breaking News

डॉ. माध्वी बोरसे बेस्ट राइटर ऑफ द ईयर अवार्ड 2021 से सम्मानित

कलम के दीवाने मंच मुम्बई द्वारा रावतभाटा राजस्थान निवासी लेखिका, प्रसिद्ध शिक्षाविद् एवं अंतर्राष्ट्रीय वक्ता डॉ. माध्वी बोरसे को मंच के संस्थापक अध्यक्ष कवि विजयराज जैन ने बेस्ट राइटर ऑफ द ईयर अवार्ड 2021 सर्वश्रेष्ठ लेखिका के सम्मान से सम्मानित किया। उन्हें यह सम्मान वर्ष 2021 में कलम के दीवाने पटल पर एक से बढ़कर एक रचनाओं की अद्भुत प्रस्तुति तथा अपने शब्दों के द्वारा जीवन को सही राह की ओर ले जाने का बहुत शानदार सन्देश प्रदान करने जैसे महत्वपूर्ण योगदान एवम उल्लेखनीय कार्यों के लिए यह सम्मान प्रदान किया गया।
कवि विजयराज जैन (मुंबई) संस्थापक/अध्यक्ष, जो कि स्वयं एक प्रसिद्ध लेखक हैं वह समाज में, उन सभी कवि और कवित्री को अवसर प्रदान कर रहे हैं और अपनी रचना पटल पर प्रकाशित कर, उनको प्रोत्साहित कर रहे हैं। कवि विजयराज जैन समाज के लिए सच्ची प्रेरणा के रूप में कार्य कर रहे हैं।
डा. माध्वी बोरसे (एडुटेनमेंट स्पोकन इंग्लिश व स्मार्ट क्लासेज) की संस्थापक, एक शिक्षाविद, सॉफ्ट स्किल्स ट्रेनर, इंटरनेशनल स्पीकर, पीडी मेंटर, प्रोफेशनल ऑनलाइन इंग्लिश कोच, प्रेरक वक़्ता, लेखिका, बेटी एक लक्ष्य संस्थान में राजस्थान की राज्य अध्यक्ष, एनसीडब्लूडीसी की राष्ट्रीय सचिव, सोशल एक्टिविस्ट, आईडीवाईएम राजस्थान की मुख्य निर्देशक, हॉनररी और पीस एमबेसडअर, “ईअर टू हियर” की नेशनल एडवाइजर, उनकी पूरी टीम, सोशल एक्टिविस्ट, मोटिवेशनल स्पीकर एवं प्रसिद्ध लेखक डॉक्टर विक्रम चौरसिया, परिवार के सदस्य, पिता वाल्मिक बोरसे एवं माता श्रीमती लता बोरसे और उनके छात्रों ने उन्हें भविष्य की शुभकामनाओं के साथ बधाई दी है।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...