Breaking News

‘द आर्चीज़’ से सिंगिंग की दुनिया में कदम रखने वाली सुहाना खान ने कहा- मेरा पहला गाना गाया, सुनो प्यार

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘द आर्चीज’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म के साथ, बॉलीवुड दर्शकों को अभिनय की एक नई श्रृंखला देखने को मिलने वाली है, जिसमें सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर के अलावा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा भी शामिल हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहीं सुहाना खान सिंगिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि सुहाना खान ने ‘द आर्चीज’ के नए रिलीज हुए गाने ‘जब तुम ना ते’ में अपनी आवाज दी है।

हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने पहली बार सिंगिंग में कदम रखा है. उन्होंने ‘द आर्चीज़’ के नए गाने ‘जब तुम ना थी’ में अपनी आवाज़ दी है। ‘द आर्चीज़’ में वेरोनिका का किरदार निभाने वाली सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर गाने का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘मैंने अपना पहला गाना गाया, मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए जोया अख्तर और शंकर महादेवन को धन्यवाद, कृपया प्यार से सुनें।’ गाने को अदिति सहगल, जावेद अख्तर, शंकर-एहसान-लॉय और तेजस ने भी गाया है।

‘द आर्चीज़’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी
आपको बता दें कि जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी कॉमिक बुक ‘द आर्चीज’ के किरदार आर्ची एंड्रयूज और उसके दोस्तों पर आधारित है। टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘द आर्चीज़’ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।

क्या है ‘द आर्चीज़’ की कहानी?
फिल्म के कलाकारों में अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति ‘डॉट’ सहगल शामिल हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. फिल्म में एक हिल स्टेशन पर कुछ जिगरी दोस्तों की खुशहाल जिंदगी तब दुखद हो जाती है जब उन्हें पता चलता है कि उनकी एक अमीर दोस्त वेरोनिका के पिता वहां पेड़ काटकर एक बड़ा होटल बनाने जा रहे हैं। इसके बाद सभी दोस्त उससे नफरत करने लगते हैं, लेकिन आखिरकार ‘द आर्चीज़’ की टीम पार्क को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देती है। फिल्म की कहानी और किरदारों को लोग अब तक खूब पसंद कर रहे हैं. असल सच्चाई तो 7 दिसंबर को ही पता चलेगी कि ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है और ये स्टार किड्स एक्टिंग की दुनिया में कितने आगे हैं.

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...