Breaking News

लंदन में भारतीय मूल की छात्रा की चाकुओं से गोदकर हत्या, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

14 जून को लंदन में हैदराबाद की 27 वर्षीय छात्रा की उसके आवास पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के दो दिन बाद ही लंदन में ही एक और भारतीय मूल की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

👉दिल्ली-NCR, UP के कांवड़ियों के लिए नए नियम, जान ले वरना उत्तराखंड की सीमा में नहीं मिलेगा प्रवेश

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि 38 वर्षीय भारतीय मूल के व्यक्ति अरविंद शशिकुमार के सीने पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला करके मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस ने एक बयान में कहा कि पीड़ित की शुक्रवार तड़के 1.31 बजे घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

एक समाचार एजेंसी ने बताया कि 25 वर्षीय सलमान सलीम को अगले दिन शनिवार को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया। वह उसी दिन क्रॉयडन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश हुआ और उसे 20 जून को ओल्ड बेली में पेश होने के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि ब्रिटेन के प्रमुख शहर लंदन में भारतीय मूल के लोगों की हत्या की तीन दिन में दूसरी वारदात है। इससे पहले 14 जून को हैदराबाद की 27 वर्षीय तेजस्विनी कोंथम चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पोस्टमार्टम में पुष्टि हुई कि शशि कुमार की मौत सीने में चाकू लगने से हुई है। केम्बरवेल और पेखम के सांसद हैरियट हरमन ने मौत को एक “भयानक हत्या” के रूप में वर्णित किया और “शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी सहानुभूति” व्यक्त की।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...