Breaking News

Cannes 2022 में छा गई दीपिका पादुकोण, एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक के साथ फैंस की बढाई धड़कने

Cannes 2022: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में हैं और हर गुजरते दिन के साथ वह अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में उन्होंने कान्स से अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है.

कान्स की नवीनतम तस्वीरों में, दीपिका पादुकोण को अपनी रेट्रो-क्वीन वाइब्स को दिखाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह हरे रंग की पोशाक में हैं। उन्होंने हरे रंग का जंपसूट पहना था जिस पर सफेद पोल्का डॉट्स थे।

दीपिका ने इस सूट के साथ एक मैचिंग बेल्ट को कमर पर बांधा हुआ है. उन्होंने व्हाइट पम्प शू से अपने लुक को कंप्लीट किया. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिल्वर हूप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया।  मिलियन-डॉलर की मुस्कान!

दीपिका पादुकोण ने लुई वुइटन के हरे रंग का जंपसूट पहनकर फिल्म समारोह को मंत्रमुग्ध कर दिया। हरे रंग के जंपसूट में सफेद पोल्का डॉट्स भी हैं, और यह संयोजन उन्हें अनूठा रूप से प्यारा बनाता है। दीपिका पादुकोण को भारत से जूरी सदस्य के रूप में चुना गया है, और यह अभिनेत्री और हमारे देश के लिए गर्व का क्षण है।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...