Breaking News

रिलायंस ज्वेल्स ने पेश किया नया वैलेंटाइन डे कलेक्शन ‘इटरनिटी’

भारत के सबसे अधिक विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांडों में से एक, रिलायंस ज्वेल्स ने अपना नया वैलेंटाइन डे कलेक्शन पेश किया है. ‘इटरनिटी’ नामक इस कलेक्शन में शाश्वत प्रेम का भाव शामिल है और वे आपके उस मनमीत के लिए एक आदर्श उपहार हैं जिनकी उपस्थिति को आप स्थायी बनाना चाहतीं हैं.

‘इटरनिटी ‘कलेक्शन प्रेम और अनुराग का प्रतीक है जो आपके मनमीत के लिए आपकी अनुभूतियों को अमर बना देगा. इस कलेक्शन के प्रत्येक जेवर की रूपरेखा एक दुर्लभ कलाकृति है जो आपके प्रेम की सम्पूरक है. इस कलेक्शन में भव्य सुशोभन अंगूठियाँ, झुमके और कान की बालियाँ सम्मिलित हैं जिन्हें 14 कैरट सोने से बनाया गया है. इन आभूषणों पर उत्कृष्ट हीरे जड़े हैं जो अत्यंत नयनाभिराम है और आज की आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए बिलकुल सही हैं.

शुभ्र स्वर्ण जैसे आधुनिक सोने के रंगों में बनाए गए इन डिजाइनों पर कोमलतापूर्वक छोटे-छोटे हीरे के नग सजाये गए हैं, जिसके कारण ये औपचारिक और अनौपचारिक, दोनों अवसरों पर पहनने के लिए माकूल हैं. कलेक्‍शन की कीमत की रेंज एक अलग आकर्षण है जो महज 4500 रुपये से आरम्भ होती है. इस प्रकार यह किफायती उपहार का बढ़िया विकल्प है. ‘इटरनिटी’ कलेक्शन सम्पूर्ण भारत में रिलायंस ज्वेल्स की सभी दुकानों पर उपलब्ध है.

इस नए कलेक्शन के विषय में रिलायंस ज्वेल्स के प्रवक्ता ने कहा कि,“हम किसी को जब जेवर भेंट करते हैं, तब हमेशा ही यह बहुत ख़ास होता है. इसका अभिप्राय प्रेम की अभिव्यक्ति, वचनबद्धता और अन्य अवर्णनीय भावनाओं से होता है. यह स्नेह और आजीवन लगाव का प्रतीक होता है. हम अपने नए कलेक्शन ‘इटरनिटी’ के माध्यम से ठीक यही अभिव्यक्त करना चाहते थे. ‘इटरनिटी’ का अर्थ हमेशा के लिए यानी शाश्वत होता है और प्रेम की अनुभूति इसी का पर्याय है. प्रेम का घेरा निरंतर होता है और अपने प्रियजन को खूबसूरत कारीगरी से बनाए गए जेवर का उपहार देने तथा वे कितने ख़ास हैं उनके इसका अहसास कराने के लिए वैलेंटाइन डे जैसे विशेष अवसर से बढ़िया और क्या हो सकता है.”

About Samar Saleel

Check Also

सेंसेक्स की टॉप 5 कंपनियों में से 3 की मार्केट कैपिटल में हुई शानदार बढ़ोतरी, अगले हफ्ते दिखेगा ये बदलाव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शेयर बाजार में आखिरी सप्ताह थोड़ी राहत भरा ...