Breaking News

क्लास प्रेजेंटेशन: ‘हार एक मौका है’ पर बच्चों ने दी मनमोहक प्रस्तुति

लखनऊ। गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी एस. आर. ग्लोबल स्कूल बक्शी का तालाब, लखनऊ में क्लास प्रेजेंटेशन (कक्षा प्रस्तुति) का आयोजन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विद्यालय के चेयरमैन पवन सिंह चौहान रहे, जिन्होंने दीप प्रज्ज्वलन करके क्लास प्रेजेंटेशन (कक्षा प्रस्तुति) की शुरआत की।

क्लास प्रजेंटेशन के आयोजन के अवसर पर कक्षा 9 सेक्शन A के बच्चों द्वारा (व्यक्तित्व के दो भूमि चिन्ह : समयबद्धता और नियमितता) तथा कक्षा 11 A1 के बच्चों द्वारा (‘हार – एक मौका है’) शीर्षक पर क्लास प्रजेंटेशन की शुरुआत की गयी।

Loading...

पहली क्लास प्रजेंटेशन में व्यक्तित्व के दो मुख्य बिन्दु, ‘समयनिष्ठा और नियमितता’ शीर्षक प्रस्तुति के माध्यम से बच्चों द्वारा अपने जीवन में समय की पाबंदी और उसके सदुपयोग पर मनमोहक प्रस्तुति दी गई।

वहीं दूसरी क्लास प्रजेंटेशन ‘हार एक मौका है’ शीर्षक पर प्रस्तुति देकर बच्चों ने सभी आये हुए गणमान्यों का मन मोह लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पवन सिंह चौहान ने क्लास प्रजेंटेशन की प्रशंसा करते हुए सभी को अपने जीवन में समय के सद्पयोग की शपथ दिलाई तथा बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वित्तीय प्रबंधन में निपुण होती है महिलाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि महिलाएं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *