रिलायंस ज्वेल्स ने त्योहारों के इस मौसम के लिए पेश किया नया उत्कला कलेक्शन

भारत के सबसे भरोसेमंद ज्‍वैलरी ब्रांड्स में से एक रिलायंस ज्वेल्स ने इस बार त्योहारों का स्वागत करने के लिए ‘उत्कला’ नाम से आभूषणों की एक उत्कृष्ट रेंज पेश की है। ज्‍वैलरी का यह कलेक्शन ‘ओडिशा’ की सांस्कृतिक परम्पराओं से प्रेरित है। इस कलेक्शन में विशिष्ट मोटिफ्‍स, आकार और डिजाइनों का असली मेल और ओडिशा की कला, परम्परा तथा संस्कृति का साकार रूप है।

इस बेहद सुन्दर कलेक्शन में खूबसूरत डिजाइनें हैं और ग्राहक बहुत बारीकी से डिजाइन किए गए एवं सुंदरता से बनाए गए तरह-तरह के आभूषणों में से अपनी पसंद का गहना चुन सकते हैं।

इस कलेक्‍शन के लिए सहजता से की गई कारीगरी सुविख्यात कोणार्क सूर्य मंदिर की कला, मुक्तेश्वर मंदिर की कला, पुरी जगन्नाथ मंदिर की कला, सीन्थी नृत्य कला, बोइता बंधन समुद्री धरोहर और मनमोहक पट्टचित्र कला से प्रेरित है।

इस कलेक्शन में विभिन्न अवसरों और हर वर्ग के बजट के अनुकूल गले की हँसुली (चोकर) के सेट से लेकर छोटे आकार के हार (नेकलेस) और लम्बे जटिल और सुन्दर हारों के सेट तक की व्यापक श्रृंखला उपलब्ध है। गोल्ड कलेक्शन के आभूषण 22 कैरट के सोने से बनाए गए हैं और इनमें एंटीक एवं यलो गोल्‍ड फिनिश के साथ खूबसूरत पारंपरिक आभूषण शामिल हैं। साथ ही यलो गोल्‍ड एवं एंटीक फिनिश में महीन जर्दोरी शैली के आभूषण भी हैं। डायमंड सेट के गहने आपकी उत्सवी और आधुनिक छवि के लिए एकदम उपयुक्त है, जिन्हें 18 कैरट के सोने से बनाया गया है।

Loading...

इन आभूषणों के अनावरण के अवसर पर रिलायंस ज्वेल्स के प्रवक्ता ने कहा कि, “दिवाली भारत में मनाये जाने वाले प्रमुख त्योहारों में गिनी जाती है। धनतेरस के समय सोना खरीदना शुभ माना जाता है और हमें अपना ‘उत्कला’ क्‍लेक्‍शन पेश करते हुए खुशी हो रही है। ‘उत्कला’ कलेक्शन हमारी मंदिर प्रेरित ज्‍वैलरी के डिजाइन की विरासत को जारी रखने के लिए बेहद खूबसूरती के साथ निर्मित अलंकारिक संग्रह है। हर एक सोने और हीरे का हार, कान की बालियों और झुमकों की जोड़ी और आभूषणों के अन्य सेट अद्वितीय है और उनमें ओडिशा की अलग-अलग कला तथा धरोहर के खजाने का निरूपण हैं।

धनतेरस के पावन त्यौहार के पहले प्रस्तुत होने से यह कलेक्शन और भी ख़ास हो गया है। हमें उम्मीद है कि यह हमारे ग्राहकों की शोभा बढ़ाएगा और हमेशा के लिए उनकी पसंद बना रहेगा।”

‘उत्कला’ कलेक्शन का प्रत्येक आभूषण रिलायंस ज्वेल्स के ब्रांड की बेहतरीन कारीगरी और टिकाऊ गुणवत्ता तथा भरोसे का प्रतीक है। ‘उत्कला’ कलेक्शन पूरे भारत में रिलायंस ज्वेल्स की दुकानों पर उपलब्ध है. साथ ही, सभी ग्राहकों को 16 नवंबर 2020 तक सोने के जेवरों और सोने के सिक्कों के मेकिंग चार्ज पर फ्‍लैट 30% की छूट और हीरे के आभूषणों के इनवॉयस मूल्‍य पर 30% तक की छूट का विशेष ऑफर भी दिया जा रहा है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ म्युनिसिपल बॉन्ड बीएसई पर सूचीबद्ध, जुटाए थे 200 करोड़ रुपये

लखनऊ नगर निगम ने बीएसई बॉन्ड प्लेटफॉर्म का उपयोग करके प्राइवेट प्लेसमेंट के आधार पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *