Breaking News

Reliance Jio ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए लॉन्च किया Jio Cricket पैक, मिलेगा 2GB डाटा डेली

टेलिकॉम इंडस्ट्री में चल रही प्रतिस्पर्धा के मद्देनजर कई टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान्स की कीमत में कटौती कर रही हैं। साथ ही कुछ नए प्लान भी बाजार में पेश कर रही हैं। ऐसे में यूजर्स के लिए एक बेस्ट प्लान का चयन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। Reliance Jio यूजर्स को बता दें कि डेली डाटा इस्तेमाल के लिए एक अच्छा प्लान खरीदना चाहते हैं तो 251 रुपये वाले प्लान में आपको कई लाभ प्राप्त होंगे।

आपको बता दें कि Reliance Jio का 251 रुपये वाला प्रीपेड प्लान खासतौर से ऐसे यूजर्स के लिए हैं जो डेली डाटा के लिए कम कीमत वाला प्लान खरीदना चाहते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिनों की है। कम्पनी ने इस प्लान का Jio Cricket पैक का नाम दिया गया है।

इस प्लान में आपको प्रतिदिन 2GB डाटा की सुविधा प्राप्त होगी। आपको बता दें कि यह केवल डाटा प्लान है इसलिए इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग या SMS की कोई सुविधा नहीं दी जा रही है। इस प्लान का इस्तेमाल आप केवल डाटा इस्तेमाल के लिए कर सकते हैं।

Jio Cricket पैक खासतौर से क्रिकेट प्रेमियों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। इस प्लान का उपयोग यूजर्स क्रिकेट मैच देखने के लिए कर सकते हैं क्योंकि इस प्लान में 2GB डेली डाटा दिया जा रहा है और क्रिकेट देखते समय आपको डाटा खत्म होने की परेशानी नहीं होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...