Breaking News

आम्रपाली और निरहुआ के भोजपुरी गाने ‘कुकर’ का विडियो यूट्यूब पर जमकर हुआ वायरल

भोजपूरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने 2 फरवरी को अपना 41 वां बर्थडे मनाया है. इस मौके पर उन्हें फैन्स सहित भोजपुरी स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है, लेकिन इस बीच आम्रपाली दुबे के स्पेशल पोस्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. असल में आम्रपाली दुबे का यह पोस्ट खास निरहुआ के बर्थडे के लिए था.उन्होंने निरहुआ के साथ अपनी कई सारी रोमांटिक तस्वीरों का एक कॉलाज विडियो बनाकर शेयर किया है. इस विडियो पर निरहुआ की कथित तौर कही जाने वाली एक्स गर्लफ्रेंड पाखी हेगड़े ने भी कॉमेंट किया है. उन्होंने इस विडियो पर निरहुआ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘कुकर’ का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच जमकर वायरल हो रहा है. यह गाना दर्शकों को इतना एंटरटेन कर रहा है कि इसे गाने को वो यूट्यूब पर बार बार देख रहे हैं. गाने में भोजपुरी भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी का होना इस सॉन्ग को और भी खास बना रहा है. भोजपुरी फिल्म ‘काशी विश्वनाथ’ के इस गाने को मधुकर आनंद और इंदु सोनाली ने गाया है जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाती हैं. हालांकि उनकी पढ़ाई-लिखाई मुंबई के भावन कॉलेज से हुई है. इसके साथ हीआ म्रपाली को भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिल्‍मों के लिए बेहद लकी भी माना जाता है क्योंकि उनके हर गाने और फिल्मों हिट होने की गारंटी होते है. ऐसे में उनके फैन्स के लिए आज हम आम्रपाली दुबे टॉप हिट भोजपुरी गाने लेकर आए हैं,जिन्हें सुनकर और देखकर आप झूम उठेंगे. बाद दोनों ने साथ में, ‘शिवा’ , ‘निरहुआ नंबर 1’ , ‘परिवार’ , ‘कैसे कही तोहरा से प्यार हो गईल’ , ‘सात सहेलियां’,’निरहुआ चले ससुराल’ जैसी सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में साथ काम किया था.

About News Room lko

Check Also

थाई स्लिट गाउन में शहनाज गिल ने फैंस के दिलों पर बरपाया कहर, कैट वॉक करते हुए जमकर दिए पोज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर ...