Breaking News

रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स को दिया साल 2020 का ये बड़ा तोहफा, अनलिमिटेड मिलेगा…

भारतीय टेलीकॉम जगत में रिलायंस जियो का आगमन वर्ष 2016 के सितंबर माह में हुआ. उस समय अन्य कंपनी केवल 3G स्पीड वाला इंटरनेट काफी महंगा उपलब्ध कराती थी. जिसके लिए लोगों को प्रतिमाह के 200 से ₹300 चुकाने पड़ते थे जिसमें केवल 2 जीबी डेटा 28 दिनों के लिए मिल पाता था. इसके अलावा अगर कॉल करनी होती थी तो उसके लिए अलग टॉकटाइम और कॉल रेट वाला रिचार्ज कराना पड़ता था.

लेकिन जियो ने इन सभी झंझटों को खत्म करते हुए टेलीकॉम जगत में आगमन किया. जिसके बाद कंपनी ने कॉल,इंटरनेट और SMS वाले कॉम्बो प्लान्स को मार्केट में उपलब्ध कराया. जिसमें ग्राहकों को एक ही रिचार्ज पर लम्बे समय के लिए सभी सुविधाओं का लाभ मिल जाता है. जियो ने मार्केट में जिस समय कदम रखा था उस समय अन्य कंपनी 3G सर्विस को उपलब्ध करा रही थीं. लेकिन जियो ने सबसे पहले हाईस्पीड 4G सर्विस को लोगों तक पहुंचाया है आज हम 4G इंटरनेट के माध्यम से बड़ी से बड़ी फाइल भी कुछ ही समय में डाउनलोड कर लेते हैं और यह सब जियो के कारण संभव हो पाया है.

नए साल पर आया जियो का नया ऑफर
रिलायंस जियो ने हमेशा से लोगों को त्योहारों या विशेष अवसरों पर आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं. इस बार जियो ने नए साल के मौके पर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर पेश कर दिया है. जिसमें ग्राहकों को नए 2020 के उपलक्ष में ₹2020 वाला नया ऑफर पेश किया गया है. जिसमें पूरे 1 साल के लिए ग्राहकों को सभी सुविधाओं का लाभ उपलब्ध कराया जा रहा है. खास बात की यह ऑफर जियो के मौजूदा साल भर वाले ऑफर से सस्ता है. जिसने मार्केट में आते ही जबरदस्त तहलका मचा दिया है.

पूरे 1 साल के लिए Jio हुआ फ्री
नए साल के ऑफर के साथ जियो ने एक अन्य ऑफर पेश कर ग्राहकों को खुश कर दिया है. दरअसल, जियो ने नए ₹2020 वाले रिचार्ज पर पेटीएम वॉलेट से साझेदारी कर कैशबैक ऑफर पेश किया है. जिसमें ₹2020 के जियो रिचार्ज पर पेटीएम वॉलेट में ₹2020 का कैशबैक दिया जा रहा है. जिसके बाद यह प्लान पूरे 1 साल के लिए बिलकुल फ्री मिल जाएगा. ऐसे में ग्राहकों को जियो पूरे 1 साल के लिए फ्री मिलेगा. कैशबैक का इस्तेमाल आप अगले जियो रिचार्ज या फिर शॉपिंग के लिए कर सकते हैं.

मिलेगा सब कुछ अनलिमिटेड
जियो के इस नए साल के ऑफर में पूरे 1 साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी जा रही है. इसके साथ 3000 मिनट अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए दी जा रही हैं. ग्राहकों को इस ऑफर में प्रतिदिन का 1.5 जीबी हाईस्पीड डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा. जिसके समाप्त हो जाने आपको 64केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलता रहेगा. इस ऑफर में अनलिमिटेड SMS प्रतिदिन 100 के हिसाब से मिलते रहेंगे. जबकि जियो की प्रीमियम ऐप्स के सब्सक्रिप्शन इस ऑफर में मुफ्त दिए जा रहे

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...