Breaking News

कोरोना काल में मानवता की सेवा करने वाले लोगों का सम्मान

महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि कोरोना काल के दौरान, मानवता की सेवा करने वाले पदाधिकारियों और सदस्यों को सम्मानित किया गया।

लखनऊ। कोरोना काल के दौरान, किये गये कार्यों की समीक्षा और भावी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार करने के लिए जनविकास महासभा की एक बैठक आयोजित हुई। यह बैठक महासभा के जानकीपुरम स्थित प्रदेश कार्यालय पर एस के बाजपेई की अध्यक्षता में आयोजित की गई।बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।

कोरोना काल में मानवता की सेवा करने वाले लोगों का सम्मान

महासभा के अध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि कोरोना काल के दौरान, मानवता की सेवा करने वाले पदाधिकारियों और सदस्यों को सम्मानित किया गया। जिसमें दिव्या शुक्ला, अजय यादव, उमेश  मिश्रा, अरविंद मिश्रा, डॉ अगम दयाल मनीष श्रीवास्तव, गौरव शर्मा, क्षमा बाजपेई, वीएन तिवारी, जूही सोनाली को सम्मानित किया गया।

इसके अलावा, जनविकास महासभा के संस्थापक संरक्षक रमेश प्रसाद अवस्थी को राजस्व बार एसोसिएशन का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर और प्रभात वर्मा को रेल मंत्रालय राजभाषा विभाग का सदस्य बनाए जाने पर सम्मानित किया गया।

बैठक में महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंकज तिवारी ने सबका स्वागत सम्मान करते हुए संस्था के कार्यों के बारे में बताया और कहा कि संस्था अपने मूल उद्देश्य जन सहभागिता से जन विकास के लिए सदैव समर्पित रहकर कार्य कर रही है।

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...