Breaking News

आलिया ने दिखाई न्यू ईयर सेलिब्रेशन की खास झलक, फोटोज देख फैंस ने पूछा ये सवाल 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी शादी वाली बालकनी में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt New Year Pics) ने फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ नए साल का स्वागत मुंबई स्थित अपने वास्तु हाउस में किया है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Photos) की न्यू ईयर पार्टी में शाहीन भट्ट, एक्टर आदित्य रॉय कपूर, फिल्ममेकर रोहित धवन, उनकी पत्नी जाह्नवी धवन शामिल हुए थे.

इस धाकड़ खिलाड़ी को ऋषभ पंत की जगह टेस्ट में मिल सकता है मौका, 9 फरवरी से…

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. आलिया भट्ट और रणबीर (Alia Bhatt and Ranbir Daughter) की नए साल की पार्टी बड़ी ही स्पेशल रही है. एक्ट्रेस फोटोज में सिल्की नाइट सूट पहने और बिना मेकअप कैरी किए दिखाई दे रही हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatta Photos) फोटोज में अपनी शादी वाली बालकनी में नाइट सूट पहनकर, हाथों से दिल बनाते हुए पोज करती नजर आ रही हैं.

शख्स पर भेड़िया बनने का ऐसा फितूर सवार 18. लाख में बनवा डाली…

न्यू ईयर फोटोज में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Photos) ब्लैक कलर के नाइट सूट में नजर आ रहे हैं. वहीं जितने भी गेस्ट आलिया-रणबीर की पार्टी में थे, सभी ने ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन के आउटफिट्स कैरी किए थे. आलिया ने न्यू ईयर फोटोज के साथ कैप्शन लिखा, ‘हैप्पी न्यू न्यू… नए साल में भरे हुए दिलों के साथ…आरामदायक पजामा…स्वादिष्ट चाइनीज और सबसे प्यारे लोग. चलो चलो नए साल के लिए तैयार हो जाओ…’

सोयाबीन की सब्जी खाकर हो गए है बोर बनाए सोयाबीन चिली, यहाँ जानिए आसान रेसिपी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Instagram) ने जैसे ही नए साल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की, वैसे ही उनके फैंस का सवाल आने लगा कि बेटी राहा कहां है. बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt Daughter Name) ने राहा को जन्म देने के बाद से एक बार भी बेटी की झलक नहीं दिखाई है. फैंस हर दिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt Raha Photos) की तस्वीरों में राहा को खोजते रहते हैं लेकिन उन्हें निराशा ही मिलती है. आलिया (Alia Bhatt New Movie) और रणबीर (Rambir Kapoor New Movie) ने फैसला लिया है कि वह बेटी की प्राइवेसी का खास ध्यान रखेंगे और उसे सोशल मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...