Breaking News

सिगरेट पीने से मना करने पर रिटायर एडीएम के पुत्र ने प्रोफेसर पर बरसा दी गोलियां

बिहार की राजधानी पटना में ईद के मौके पर एक मनचले ने एक शूटआउट की घटना को अंजाम दे दिया. आप भी वजह जान कर हैरान रह जाओगे कि उसने केवल इस लिये 2 लोगों पर गोलियां बरसा दीं क्योकि उन्होंने उसे सिगरेट पीने से मना किया था. इस शूटआऊट में दो लोगों को गोली लगी है.

फुलवारी शरीफ के मिल्लत कॉलोनी के झारखंड के रिटायर्ड एडीएम अब्दुल बारी का बेटा मोहम्मद सलहा घर के बाहर गांजा और सिगरेट पी रहा था. इसको लेकर जब एक प्रोफेसर ने मना किया तो सलहा ने गोलियां बरसा दीं. इसमें प्रोफेसर हैदर और उनका किरायेदार मोहम्मद लुकमान घायल हो गए.

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी मोहम्मद सलहा को पकड़कर लिया और जमकर पिटाई कर दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को गुस्साई भीड़ से बचाकर थाने में ले आई. आरोपी के पास से जिंदा कारतूस और हथियार बरामद किया गया है साथ ही खाली कारतूस को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना में घायल हुए दोनों को इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है, जहां डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है.

दोनों घायलों के पैर में ही गोली लगी है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सलहा स्मैकियर और गांजेड़ी है. मख्दुम रस्ती नगर चर्चा के पीछे वो न्यू मिल्लत कॉलोनी इलाके में पूरे दिन अपने साथियों को बुलाकर गांजा-स्मैक पीते रहता है. सोमवार को ईद की शाम मोहल्ले के एक किराना दुकान के पास सिगरेट पीने से मोहल्ले के ही लुकमान मना किया था इसमें मारपीट हुई थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...