Breaking News

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील करने के बाद बॉर्डर पर लगा लंबा जाम

गाजियाबाद जिला प्रशासन द्वारा कल दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील करने के बाद बॉर्डर पर लगा लंबा जाम।पुलिस लोगों के पास और पहचान पत्र की जांच है।मीडिया सहित आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वालों को पास की आवश्यकता नहीं है, सिर्फ पहचान पत्र पर्याप्त है।

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसे देखते हुए जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय ने गाजियाबाद-दिल्ली बॉर्डर को सील करने के आदेश जारी कर दिये हैं। अब केवल अधिकृत पास के जरिए ही लोग दिल्ली से आवाजाही कर सकेंगे।

गाजियाबाद के डीएम डॉ. अजय शंकर पांडेय ने दिल्ली बॉर्डर को सील करने का आदेश जारी कर दिया है इसके पीछे की वजह जिले में लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस के संक्रमण को बताया गया है। लगातार हो रही आवाजाही को देखते हुए जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। दिल्ली में पहले से ही संक्रमित मरीजों की संख्या बहुत है। स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि दिल्ली से व्यापक स्तर पर वायरस गाजियाबाद में प्रवेश कर रहा है।

जिलाधिकारी के आदेश के अनुसार अब केवल अधिकृत पास के आधार पर ही गाजियाबाद और दिल्ली के बीच आवागमन होगा। जिला प्रशासन द्वारा ही ये पास जारी किए जाएंगे। इससे पहले जिनके पास प्रशासन द्वारा जारी किये गए पास होंगे वो भी मान्य होंगे। जिन लोगों के पास अधिकृत पास नहीं होगा उनको गाजियाबाद की सीमा में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा आवश्यक सेवाओं और वस्तुओं की आपूर्ति से जुड़े वाहनों को इस पाबंदी से राहत दी गई है।

डीएम की तरफ से कहा गया है कि स्वास्थ्यकर्मी और पत्रकार को पास की जरूरत नहीं होगी, संस्थान के पहचान पत्र से ही इनको आवाजाही करने की इजाजत होगी। साथ ही एम्बुलेंस को भी बिना किसी रोक टोक के आने जाने किया जायेगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...