Breaking News

औरैया में रिटायर्ड सिंचाई कर्मी ने मालगाड़ी के सामने कूद कर दी जान

औरैया। जिले में नई दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग के कंचौसी रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की दोपहर एक रिटायर्ड सिंचाई कर्मी ने मालगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी। रेल कर्मियों ने ट्रैक से शव हटाया। झोले से मिले आधार कार्ड से पहचान होने पर परिजनों को सूचना दी गई। रोते बिलखते परिजन पहुंचे लेकिन वह आत्महत्या का कारण नहीं बता सके।पुलिस पूछताछ कर जांच में जुटी है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि औरैया सदर क्षेत्र के क्योंटरा गांव निवासी 70 वर्षीय कैलाश नाथ त्रिपाठी सिंचाई विभाग से रिटायर्ड हैं। मंगलवार दोपहर वह कंचौसी रेलवे स्टेशन पर बैठे रहे। इसके बाद मालगाड़ी के आने पर उसके सामने जाकर कूद गए। कुछ लोगों को लगा कि रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसा हो गया।

रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोगों के अनुसार कंचौसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी मालगाड़ी को स्टेशन मास्टर महेन्द्र बाबू ने जैसे ही मालगाड़ी को कानपुर की ओर रवाना किया और मालगाड़ी की रफ्तार बढ़ते ही प्लेटफार्म पर बैठा रिटायर सिंचाई कर्मी मालगाड़ी के नीचे कूद गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

रेलवे स्टेशन पर तैनात पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। फफूंद जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी। प्लेटफार्म पर रखे झोले में आधार कार्ड, पेनकार्ड, डायरी व पासबुक मिली है। जिस आधार पर वृद्ध की पहचान कर पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी गई। रोते बिलखते परिजन पहुंचे लेकिन आत्महत्या का कारण नहीं बता सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश में 22 करोड़ से अधिक पौधों के साथ 150 हाईटेक नर्सरी की स्थापना की हो रही ज़ोरदार तैयारी 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 लखनऊ: उत्तर ...