Breaking News

एमपी के सिंगरौली में रिटायर शिक्षक के घर पहुंचा इतने खरब का बिजली बिल, मचा हड़कम्प

सही में एमपी अजब है, एमपी गजब है. अब की बार  बिजली विभाग ने अजब कारनामा कर डाला है, उसने सिंगरौली जिले के एक शिक्षक को 80 खरब रुपए का बिजली बिल ही भेज दिया, जिसके बाद हड़कम्प मच गया है.

मध्य प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान बढ़े हुए बिजली बिल मिलने की शिकायतें लगातार सामने आ रही हैं, लेकिन सिंगरौली के बैढऩ में तो बिजली कंपनी ने बड़ा कारनामा कर दिखाया. यहां बिजली कंपनी ने एक रिटायर्ड शिक्षक राम तिवारी के घर 80 खरब रुपए का बिल भेज दिया. रिटायर्ड शिक्षक ने पहले जब बिल देखा तो वे चौक गए, क्योंकि इसे वे क्या कोई भी नहीं चुका सकता. उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत बिजली कंपनी के अधिकारियों को की. इतना ज्यादा बिल मिलने बाद वे परेशान हैं और लगातार इसे कम कर सही बिल देने की मांग कर रहे हैं.

बिल सुधार का दिया आवेदन

बिल मिलने के बाद उपभोक्ता परेशान हैं और बिजली विभाग के अधिकारियों को आवेदन देकर बिल सुधार करने की मांग की हैं. दूसरी ओर मामला प्रकाश में आने के बाद लोगों ने कहा है कि इतना बिल तो पूरे जबलपुर रीजन का नहीं होता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बिजली बिल

80 खरब रुपए का बिजली बिल सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. लोग इसमें कितने शून्य लगे हैं यह पढ़ रहे हैं. इससे पहले ऐसा बिजली बिल किसी ने नहीं देखा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...