Breaking News

महबूबा मुफ्ती ने नजरबंद होने का किया दावा, कहा-“केंद्र सरकार की ‘कठोर नीतियों’ के कारण…”

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने  दावा किया कि उन्हें कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट के परिवार से मिलने से रोकने के लिए नजरबंद किया गया है।उसी समय रोकने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नजरबंद कर दिया.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की गलत नीतियों के कारण कश्मीरी पंडितों की हत्याएं हो रही है। केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को दूर करना नहीं चाहती।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर लिखा, “भारत सरकार कश्मीरी पंडितों के हालात छिपाना चाहती है क्योंकि उसकी कठोर नीतियों की वजह से उनकी टारगेट किलिंग हुई है, जिन्होंने पलायन का विकल्प नहीं चुना है. इस तरह सरकार हमें सबके सामने कश्मीरी पंडितों का दुश्मन प्रोजेक्ट कर रही है. इसी वजह से मुझे नजरबंद कर लिया गया है.”

मुफ्ती ने कहा कि छोटेपोरा में सुनील भट के परिवार से मिलने से प्रशासन ने हमें रोक दिया. उन्होंने कहा कि प्रशासन दावा करता है कि हमें बंद करना अपनी सुरक्षा के लिए है, जबकि वे खुद घाटी के हर नुक्कड़ पर जाते हैं.

गलत नीतियों के कारण ही उन लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण टारगेट किलिंग हुई हैं। इसके लिए सरकार हमें सबके सामने कश्मीरी पंडितों का दुश्मन होने की तरह पेश कर रही है। इसलिए मुझे आज नजरबंद रखा गया है।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...